logo-image

IPL 2023 : तेंदुलकर करेंगे मुंबई इंडियंस का सपना पूरा, रोहित के साथ आएंगे नजर!

IPL 2023 : आईपीएल 2023 का सभी आईपीएल फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. और इंतजार कर रहे हैं अपनी चहेती टीम को देखने का.

Updated on: 19 Dec 2022, 07:13 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 : आईपीएल 2023 का सभी आईपीएल फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. और इंतजार कर रहे हैं अपनी चहेती टीम को देखने का. आईपीएल फैन बेस के मामले में मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का कोई सानी नहीं है. इन दोनों टीमों ने जहां सबसे ज्यादा बार आईपीएल (IPL) अपने नाम किए हैं. वहीं फैंस के दिल भी खूब जीते हैं. पिछले दो सीजन मुंबई इंडियंस के लिए कुछ खास नहीं रहे. टीम आईपीएल तो छोड़िए एक मैच जीतने के लिए भी तरसती रही है. अब ऐसे में मुंबई के फैंस यही दुआ करेंगे कि इस सीजन टीम वापस से अपनी जीत की पटरी पर आ जाए.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: RCB को ये खिलाड़ी बना सकता है चैंपियन, ऑक्शन में हर हाल में करना होगा टारगेट

अर्जुन तेंदुलकर करेंगे धमाल

जीत की पटरी पर लाने के लिए रोहित शर्मा के साथ इस सीजन तेंदुलकर नजर आ सकते हैं. जी हां. हम बात करें हैं सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की. अर्जुन इस समय घरेलू क्रिकेट में खूब धमाल मचा रहे हैं. एक तरफ गेंदबाजी से बल्लेबाजों की नाक में दम कर के रखा है. वहीं जब बात बल्लेबाजी की आती है तो विपक्षी गेंदबाजों को छोड़ते नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : बुमराह दिलाएंगे मुंबई इंडियंस को इस साल आईपीएल खिताब, वजह है ये...

फैंस चाहते हैं तेंदुलकर को मौका मिले

पिछले सीजन उम्मीद थी कि अर्जुन तेंदुलकर का डेब्यू होगा. लेकिन अभी तक आईपीएल में वह एक भी मैच नहीं खेल पाए हैं. इस सीजन अर्जुन तेंदुलकर का डेब्यू पक्का माना जा रहा है. फैंस भी अपने इस चहेते खिलाड़ी को खेलते हुए देखना चाहते हैं. पिछले सीजन जब अर्जुन को मौका नहीं मिला था तो सोशल मीडिया पर इनके लिए प्यार उमड़ आया था. अब आईपीएल 2023 में तेंदुलकर के साथ सभी फैंस के भी सपने पूरे हो सकते हैं.