logo-image

IPL 2022: विराट कोहली और रोहित शर्मा खुश, वजह कर देगी हैरान

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस अपनी रिटेंशन लिस्ट से काफी खुश होगी. क्योंकि दोनों टीमों से एक-एक गेंदबाज अफ्रीका की सरजमी पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में शानदार गेंदबाजी की है.

Updated on: 30 Dec 2021, 05:37 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तैयारी चल रही है. सभी टीमों को मेगा ऑक्शन की तारीख का इंतजार है. मेगा ऑक्शन से पहले सभी आईपीएल टीमें 2022 के लिए रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) अपनी रिटेंशन लिस्ट से काफी खुश होगी. क्योंकि दोनों टीमों से एक-एक गेंदबाज अफ्रीका की सरजमी पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में शानदार गेंदबाजी की है.  

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने 4 खिलाड़ियों को रिटेन किया है. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) तीन खिलाड़ी को रिटेन की है. आरसीबी के मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अफ्रीकी बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी है. सेंचुरियन टेस्ट (Centurion Test) में अफ्रीका की पहली पारी में जसप्रीत बुमराह ने 2 विकेट चटकाया था. जबकि मोहम्मद सिराज ने 1 विकेट अपने नाम किया था. 

यह भी पढ़ें: IPL Mega Auction 2022 : ये तीन देसी हैं सब पर भारी, ऑक्शन में मचा देंगे धूम

भारतीय टीम सेंचुरियन टेस्ट में 113 रनों से जीत दर्ज की है. सेंचुरियन टेस्ट (Centurion Test) में अफ्रीका की दूसरी पारी में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने 3 विकेट अपने नाम किया. वहीं मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने 2 विकेट चटकाया है. इनकी शानदार गेंदबाजी देख मुंबई इंडियंस (MI) और आरसीबी (RCB) की टीम काफी खुश होगी. 

यह भी पढ़ें: IND vs SA: सेंचुरियन टेस्ट में भारत ने अफ्रीका को 113 रनों से हराया

मुंबई इंडियंस ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को दूसरी रिटेंशन दी है. आईपीएल 2022 के लिए एमआई ने जसप्रीत बुमराह को 12 करोड़ में रिटेन किया है. वहीं आरसीबी ने मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को तीसरी रिटेंशन दी है. आईपीएल 2022 के लिए आरसीबी ने सिराज को 7 करोड़ में रिटेन किया है.