logo-image

CSK vs GT : हार्दिक की ये प्लानिंग आएगी काम, धोनी की टीम को करेगी पस्त!

CSK vs GT IPL 2023 : गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला 31 मार्च को होने वाला है.

Updated on: 18 Mar 2023, 11:22 PM

नई दिल्ली:

CSK vs GT IPL 2023 : गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला 31 मार्च को होने वाला है. इससे पहले ही दोनों टीमों की ताकत और कमजोरियों के बारे में सभी ने बात करना शुरू कर दिया है. अगर आप सोशल मीडिया पर गौर करेंगे तो चेन्नई के फैंस अपनी टीम को मजबूत बता रहे हैं वहीं हार्दिक के फैंस दूसरी बार लगातार खिताब अपने नाम करने के लिए बोल रहे हैं. हालांकि ये बात तो मई में जाकर साफ होगी कि कौन सी टीम खिताब अपने नाम करती है. लेकिन उससे पहले मैच जीतने के लिए हार्दिक ने शानदार प्लान बना लिया है.

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma: साले की शादी में जमकर थिरके रोहित शर्मा, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे से हैं बाहर

चेन्नई के लिए रास्ता है मुश्किल

जैसा आप जानते हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स को अगर हराना है तो फिर तीनों विभागों में विपक्षी टीम को जमकर काम करना होता है. चाहे बल्लेबाजी हो. गेंदबाजी हो या हो फिर फील्डिंग. कहीं भी अगर कमी रह जाए तो फिर धोनी को हराना मुश्किल है. इसलिए गुजरात को अपनी पूरी ताकत पहले मैच में लगा देनी है.

ये है कप्तान हार्दिक का प्लान

प्लानिंग की बात करें तो हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम से बोल दिया है कि चाहे मैच हारे या फिर जीते लेकिन आखिर तक मैच के जाना है. आखरी बॉल तक लड़ाई लड़नी है. अगर इस प्लानिंग के साथ कुछ गुजरात टाइटंस मैदान पर उतरती है तो फिर चेन्नई सुपर किंग्स को कहीं हद तक टक्कर दे सकती है. इस प्लान के साथ धोनी अभी तक आईपीएल के बादशाह हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS ODI Series: ऑस्ट्रेलिया सीरीज में ये 4 खिलाड़ी करेंगे कमाल, इस साल वनडे में बनाए हैं सबसे ज्यादा रन

क्या कर पाएंगे ये कमाल गुजरात

अब यह देखने वाली बात होती है कि माही यानी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हार्दिक के लिए किस प्लानिंग के साथ मैदान पर उतरते हैं. क्योंकि कहा जाता है कि धोनी के प्लान को जानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. हालांकि एक ये सचाई भी है कि गुजरात की टीम को अभी धोनी हरा नहीं पाए हैं.