logo-image

Rohit Sharma: साले की शादी में जमकर थिरके रोहित शर्मा, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे से हैं बाहर

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि रोहित अपनी पत्नी रितिका और अपने साले कुणाल सजदेह के साथ स्टेज पर जमकर डांस करते  दिखाई दे रहे हैं.  यह तीनों बॉलीवुड फिल्म 'गुड न्यूज' के गा

Updated on: 17 Mar 2023, 03:53 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma Dance Video: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Austrlia) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की 17 मार्च से शुरुआत हो गई है. टीम इंडिया (Team India) के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सीरीज के पहले मैच में उपलब्ध नहीं है. उनकी जगह हार्दिक पांड्या पहले वनडे मैच में टीम की अगुवाई कर रहे हैं. रोहित शर्मा ने अपने साले की शादी की वजह से टीम इंडिया से कुछ दिनों के लिए छुट्टी ले रखी है. हालांकि वह दूसरे वनडे मैच में टीम के साथ जुड़ जाएंगे. रोहित अपनी पत्नी रितिका के भाई कुणाल की शादी में जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी पत्नी रितिका के साथ संगीत सेरेमनी में जमकर डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS ODI Series: ऑस्ट्रेलिया सीरीज में ये 4 खिलाड़ी करेंगे कमाल, इस साल वनडे में बनाए हैं सबसे ज्यादा रन

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि रोहित अपनी पत्नी रितिका और अपने साले कुणाल सजदेह के साथ स्टेज पर जमकर डांस करते  दिखाई दे रहे हैं.  यह तीनों बॉलीवुड फिल्म 'गुड न्यूज' के गाने 'लाल घाघरा' नाचते नजर आ रहे हैं. फैंस को हिटमैन का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और यह जमकर वायरल हो रहा है.

जल्द ही स्क्वाड से जुड़ेंगे रोहित

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा उपलब्ध नहीं हैं. उनकी जगह हार्दिक पांड्या पहले वनडे मैच में टीम की अगुवाई कर रहे हैं. रोहित शर्मा ने अपने साले की शादी की वजह से टीम इंडिया से कुछ दिनों के लिए छुट्टी ले रखी है. हालांकि वह दूसरे वनडे मैच में टीम के साथ जुड़ जाएंगे. माना जा रहा कि रोहित शर्मा 18 मार्च को टीम इंडिया की स्क्वाड को जॉइन कर लेंगे. वह सीधे विशाखापट्टनम में टीम से जुड़ेंगे. बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया का दूसरा वनडे मैच 19 मार्च को विशाखापट्टनम खेला जाना है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : चेन्नई के इस दिन होंगे मुकाबले. जानें पूरा शेड्यूल