logo-image

GT vs SRH: हार्दिक पांड्या हुए ट्रोल, किया दर्शकों ने शर्मशार

इस हार के बाद से लोगों का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ है क्योंकि आपको बता दें हार्दिक पांड्या को काफी ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ रहा है.

Updated on: 12 Apr 2022, 04:44 PM

नई दिल्ली:

कल शाम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और हैदराबाद (Hyderabad)  के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. जिसको देखने के बाद से हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के फैंस काफी दुखी दिखाई दिए क्योंकि हार्दिक पंड्या की तीन बार से लगातार मुकाबले जीत रही टीम गुजरात टाइटंस कल का मुकाबला 8 विकेट से हार गई. इस हार के बाद से लोगों का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ है क्योंकि आपको बता दें हार्दिक पांड्या को काफी ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ रहा है. जी हां, कल के मुकाबले के बाद से हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya trolls) को काफी ट्रोल किया जा रहा है. क्योंकि हार्दिक पंड्या ने अपने सीनियर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को बीच मैदान पर सबके सामने झाड़ दिया. दरअसल बात यह थी कि हार्दिक पांड्या बोलिंग करा रहे थे और हार्दिक पांड्या की गेंद पर राहुल त्रिपाठी ने थर्ड मैन की तरफ जैसे ही शॉट खेला वैसे ही शामी उनका कैच लपक सकते थे लेकिन मोहम्मद शमी से समझने में गलती हो गई और वह कैच छूट गया.

जिसके बाद से हार्दिक पांड्या का रिएक्शन उनके फैंस को समझ नहीं आया और लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना भी शुरू कर दिया. कई लोगों ने ट्वीट कर लिखा की हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya fans) अच्छे कप्तान नहीं हैं, कुछ का कहना है कि हार्दिक पांड्या खिलाड़ी अच्छे हैं लेकिन वो बहतरीन कप्तान नहीं बन सकते हैं. हार्दिक पांड्या का इस तरह का बर्ताव लोगों को समझ नहीं आया और लोग उनसे  गुस्सा होते चले गए.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: मैच जीतने के बावजूद SRH हुई इस खिलाड़ी से नाराज

हालांकि अगर हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन की बात करें तो आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या जबसे कप्तान बने हैं उनका एक अलग ही प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. साथ ही आपको यह भी बता दें हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने लगातार तीन मुकाबले जीते हैं और भले ही कल का मुकाबला गुजरात टाइटंस हार गई लेकिन लोगों को पूरा भरोसा हैं कि हार्दिक पांड्या की टीम कमबैक जरूर करेगी.