logo-image

IPL 2022: मैच जीतने के बावजूद SRH हुई इस खिलाड़ी से नाराज

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात टाइटंस ने हैदराबाद को 163 रन का लक्ष्य दिया था जिसको हैदराबाद की टीम ने बड़े ही आसानी से पूरा करते हुए 168 दो विकेट के नुकसान पर बना लिए.

Updated on: 12 Apr 2022, 03:26 PM

नई दिल्ली:

सोमवार को हैदराबाद (SRH) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच एक एहम मुकाबला खेला गया. हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से करारी हार दी. हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात टाइटंस ने हैदराबाद को 163 रन का लक्ष्य दिया था जिसको हैदराबाद की टीम ने बड़े ही आसानी से पूरा करते हुए 168 दो विकेट के नुकसान पर बना लिए. इस जीत के बाद से हैदराबाद पॉइंट्स टेबल पर आंठवे नंबर पर मौजूद है. लेकिन जीत के बाद भी हैदराबाद के एक खिलाड़ी ने टीम को बहुत ही ज्यादा निराश किया है. इस खिलाड़ी को हैदराबाद ने अपनी टीम में 4. 20 करोड़ रूपए में शामिल किया है. आपको बता दें वैसे तो यह गेंदबाज भारतीय टीम का भी हिस्सा है और अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए बखूबी जाना जाता है.

लेकिन कल के मुकाबले में इस खिलाड़ी ने अपने पहले ही ओवर में वाइड के नाम पर 11 रन दे दिए और कुल रन 17 दे दिए. जिसके बाद से भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने अपने नाम पर अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है. आपको बता दें हार्दिक पांड्या के अलावा यह रिकॉर्ड डेल स्टेन (Dale Steyn) के नाम भी दर्ज है. डेल स्टेन ने भी 2015 में यही रिकॉर्ड बनाया था. जिसमें वे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपनी पारी खेल रहे थे. ऐसा पहली बार नहीं है जब भुवनेश्वर कुमार ने अपने नाम यह रिकॉर्ड दर्ज किया है. इसके पहले भी भुवनेश्वर कुमार ने  2016 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ अपना पहला ओवर फेंकते हुए 13 लुटाए थे.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: RCB में हुई इस खिलाड़ी की वापसी, होगा प्लेइंग 11 में बदलाव!

लेकिन अब भुवि ने साउथ अफ्रीकन बॉलर डेल स्टेन की बराबरी कर ली है. हैदराबाद टीम का यह ऐसा पहला ओवर था जो आईपीएल (IPL 2022) में इतना भारी पड़ा. हालांकि भुवनेश्वर कुमार ने मुकाबले के दौरान गुजरात टाइटंस के दो विकेट चटकाए.