logo-image

IPL 2023 : गुजरात की ये गलती पड़ सकती है टीम पर भारी, हार्दिक को करना होगा ये काम

IPL 2023 GT Hardik Pandya : आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से हो रही है. पहला मुकाबला चेन्नई और गुजरात के बीच खेला जाएगा.

Updated on: 24 Feb 2023, 05:52 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 GT Hardik Pandya : आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से हो रही है. पहला मुकाबला चेन्नई और गुजरात के बीच खेला जाएगा. जिसमें आमने-सामने होंगे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कप्तान हार्दिक पांड्या. इस मैच के साथ ही उन सभी करोड़ों फैंस का इंतजार खत्म हो जाएगा जो आईपीएल के लिए इंतजार कर रहे हैं. पहला मुकाबला ही गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में है. यानी एक टफ फाइट देखने को मिल सकती है. हालांकि गुजरात की एक कमी है जिसे दूर नहीं किया गया तो टीम पर भारी पड़ सकती है.

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : स्टोक्स ही बनेंगे धोनी की कमजोरी, ट्रॉफी का टूट सकता है सपना!

जैसा आप जानते हैं कि गुजरात के पास शानदार ऑलराउंडर से लेकर बेहतरीन सलामी जोड़ी, स्लॉग ओवर में पावर हिटर्स, शानदार स्पिनर्स मौजूद हैं. लेकिन कहीं ना कहीं टीम तेज गेंदबाजी के मोर्चे पर पीछे होती हुई नजर आ रही है. यह कमी पिछले आईपीएल में भी देखी गई थी. हालांकि टीम के सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया जिसकी बदौलत आईपीएल गुजरात के नाम हो गया. लेकिन इस बार अगर उस कमी को दूर नहीं किया गया तो फिर समस्या बड़ी हो जाएगी.

यह भी पढ़ें: On This Day: आज ही के दिन सचिन तेंदुलकर ने खेली थी वो ऐतिहासिक पारी जिसे देख झूम उठा था पूरा देश

हार्दिक पांड्या की बात करें तो फैंस की नजर एक बार उनकी कप्तानी पर फिर से रहेगी. आईपीएल 2022 के सीजन में तो हार्दिक ने कमाल ही करके दिखा दिया. नई टीम थी. नए कप्तान का मामला था. लेकिन उसके बावजूद हार्दिक ने दिखाया कि प्रेशर को किस तरीके से झेला जाता है. एक बार फिर से हार्दिक कमाल करके आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम करना चाहेंगे.

आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में कई युवा खिलाड़ियों ने अपना नाम दिया था. कुछ खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में पहले भी खेल चुके हैं जबकि कई खिलाड़ियों के लिए यह आईपीएल का पहला सीजन होगा. मिनी ऑक्शन में सभी फ्रेंचाइजियों ने कई शानदार खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया था जिनका साल 2022 में काफी दमदार प्रदर्शन रहा था. उनके इसी प्रदर्शन को देखते हुए आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में इनपर पैसों की बरसात हुई.