logo-image

MI vs GT Head to Head: गुजरात और मुंबई की सिर्फ एक बार हुई है भिड़ंत, जानें किसने मारी है बाजी

गुजरात और मुंबई के बीच खेला गया यह मैच काफी रोमांचक हुआ था. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 177 रनों का स्कोर खड़ा किया था. जवाब में गुजरात 172 रन ही बना सकी थी और मुंबई ने 5 रन से मुकाबले को अपने नाम कर लिया था. ऐसे में आज के मुकाबले में भी दोनों ट

Updated on: 25 Apr 2023, 04:41 PM

नई दिल्ली:

Gujarat Titan vs Mumbai Indians Head to Head: आईपीएल में आज (25 अप्रैल)  गुजरात टाइटंस (GT) और मुंबई इंडियंस (MI) की टीम आमने-सामने होगी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. आईपीएल में यह दूसरी बार होगा जब हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात और रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई की टीम एक दूसरे से टकराएंगी. इससे पहले पिछले सीजन दोनों टीमों की भिड़ंत हुई थी, तब हुए एकमात्र मुकाबले में मुंबई ने बाजी मारी थी.  

गुजरात और मुंबई के बीच खेला गया यह मैच काफी रोमांचक हुआ था. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 177 रनों का स्कोर खड़ा किया था. जवाब में गुजरात 172 रन ही बना सकी थी और मुंबई ने 5 रन से मुकाबले को अपने नाम कर लिया था. ऐसे में आज के मुकाबले में भी दोनों टीमों के बीच एक बार फिर कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. 

यह भी पढ़ें: Fine in IPL 2023 : इसलिए लग रहे हैं कप्तानों पर लगातार जुर्माने, जानें नियम

गुजरात ने इस सीजन भी अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. गुजरात ने अब तक 6 में से 4 मैच जीतकर प्वाइंट टेबल में चौथे नंबर पर है. वहीं रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई की टीम इस सीजन भी अबतक कमाल नहीं कर पाई है. मुंबई ने अपने 6 मुकाबलों में से सिर्फ 3 में जीत हासिल की और 3 में हार का सामना करना पड़ा है. प्वाइंट टेबल में भी मुंबई की टीम 7वें पायदान पर है. ऐसे में आज के मुकाबले में गुजरात की टीम थोड़ी मजबूत नजर आ रही है. गुजरात के पास तेज और स्पिनर्स दोनों की अच्छी कंबिनेशन है. गुजरात अपने होम ग्राउंड का भी अच्छा फायदा उठाना चाहेगी. वहीं पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई को जीत की तलाश है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : ये 3 बल्लेबाज लगा रहे हैं गेंदबाजों की क्लास, जमकर मार रहे हैं चौके-छक्के