logo-image

KKR के खिलाफ मिली करीबी हार से टूट गए हैं मैक्सवेल

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए आईपीएल में वक्त अच्छा नहीं चल रहा है. किंग्स इलेवन पंजाब लगाता हार रही है और अब उसकी प्ले ऑफ में जाने की उम्मीद लगभग खत्म हो गई है.

Updated on: 11 Oct 2020, 06:34 PM

नई दिल्ली:

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के लिए आईपीएल (IPL) में वक्त अच्छा नहीं चल रहा है. किंग्स इलेवन पंजाब लगाता हार रही है और अब उसकी प्ले ऑफ में जाने की उम्मीद लगभग खत्म हो गई है. केकेआर के खिलाफ एक वक्त लग रहा था कि जीत पंजाब की होगी लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा. पंजाब के बल्लेबाज मैक्सवेल (Glen Maxwell) इस मैच में आखिरी गेंद पर छक्का नहीं लगा पाए जिसके कारण वो उदास है.

ये भी पढ़ें- MI vs DC: हिटमैन के मुंबईकर और अय्यर के दिल्लीवालों की भिड़ंत, कौन बनेगा नंबर 1

ग्लेन मैक्सवेल इस बात से टूटा हुआ महसूस कर रहे हैं कि वह आईपीएल-13 में अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत नहीं दिला पाए. पंजाब को शनिवार को मैच जीतने के लिए आखिरी ओवर में 14 रनों की जरूरत थी. ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज ने पहली तीन गेंदों पर एक चौका मारा और दो रन लिए. सुनील नरेन ने हालांकि कसी हुई गेंदबाजी की और आखिरी गेंद पर पंजाब को जीतने के लिए सात रन चाहिए थे और मैच टाई कराने के लिए छह रन. मैक्सवेल ने पूरी कोशिश की लेकिन वो छक्का नहीं मार पाए. उनका शॉट सीमा रेखा के बेहद पास गिरा और चौका हुआ.

ये भी पढ़ें- MI vs DC, Head to Head: मुंबई और दिल्ली के बीच बराबरी का मुकाबला, देखें आंकड़े

मैक्सेवल ने ट्वीटर पर लिखा, "टूटा हुआ. मैक्सवेल ने पांच गेंदों पर 10 रन बनाए जिसमें दो चौके शामिल रहे.अगर मैक्सवेल का वो शॉट छक्का हो जाता तो मैच सुपर ओवर में जाता. इस सीजन में हालांकि मैक्सवेल फॉर्म में नहीं हैं और रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. आईपीएल-13 की सात पारियों में उनका सर्वोच्च स्कोर 13 है जो उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बनाया था. गेंद से भी उन्होंने कोई खास कमाल नहीं किया है. वह एक विकेट भी नहीं ले पाए हैं.

 

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-13 के एक रोमांचक मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को दो रनों से हरा दिया. पंजाब के गेंदबाजों ने पहले कोलकाता को बड़ा स्कोर नहीं करने दिया और 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 164 रन ही बनाने दिए. इस लक्ष्य को पंजाब हालांकि हासिल नहीं कर सकी और 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 162 रन ही बना सकी.

 

(IANS के साथ)