logo-image

IPL 2022 : फाफ ने इस खिलाड़ी को बता दिया धोनी, कहा सुपर कूल है ये

KKR vs SRH IPL 2022 : उम्मीद करते हैं दिनेश कार्तिक इसी तरह के का प्रदर्शन अपनी टीम के लिए आगे करते रहेंगे.

Updated on: 31 Mar 2022, 07:17 AM

नई दिल्ली :

KKR vs SRH IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत शानदार रही है. सभी टीमों के पहले पहले मैच हो चुके हैं. लीग अपने रंग में धीरे-धीरे नजर आ रही है. बीते दिन हुए मैच में बेंगलुरु के सामने थी कोलकाता नाइट राइडर्स और उसे बेंगलुरु टीम अपने नाम करने में सफलता पाई. मैच खत्म होने के बाद डुप्लेसिस ने दिनेश कार्तिक की तुलना महेंद्र सिंह धोनी से कर दी उनका मानना है दिनेश कार्तिक महेंद्र सिंह धोनी की तरह मैच फिनिश करके आते हैं.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : कोहली अब वो कारनामा करेंगे जो अभी तक नहीं कर पाए, क्या जानते हैं आप!

हुआ यह कि बेंगलुरु के कप्तान डुप्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और उनका यह फैसला ठीक रहा. उनकी टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 128 रन पर रोक दिया और उसके बाद बेंगलुरु ने 3 गेंद शेष रहते हुए यह मैच अपने नाम कर लिया. हालांकि एक छोटा सा लक्ष्य बेंगलुरु को हासिल करने में थोड़ी सी मुश्किल तो हुई लेकिन दिनेश कार्तिक ने अपनी सूझबूझ से बेंगलुरु की टीम को जीत दिला दी. बेंगलुरु टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी कप्तान डुप्लेसिस और विराट कोहली इस मैच में फेल रहे. आखिर में जाकर लग रहा था कि मैच फंस जाएगा लेकिन आखरी ओवर में दिनेश कार्तिक ने 1 चौके और छक्के की मदद से बेंगलुरु टीम को जीत दिला दी.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : Kohli ने खोला डिविलियर्स का राज, बोले उस दिन बहुत दुःख हुआ! 

इस जीत के बाद कप्तान डुप्लेसिस ने दिनेश कार्तिक के लिए कहा कि यह कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तरह कूल रहते हैं. प्रेशर अपने ऊपर आने नहीं देते. यह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए अच्छी बात है. उम्मीद करते हैं दिनेश कार्तिक इसी तरह के का प्रदर्शन अपनी टीम के लिए आगे करते रहेंगे.