logo-image

RR vs KKR, Dream 11: इन खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर जीत सकते हैं बड़ा इनाम

Dream 11 ने राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर और कोलकाता नाइट राइडर्स के धांसू ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को आज के मैच के लिए सबसे बड़ा खिलाड़ी चुना है.

Updated on: 30 Sep 2020, 12:41 PM

नई दिल्ली:

IPL 2020 , RR vs KKR , Dream 11: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का 12वां मैच आज राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच होने वाला ये मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) में खेला जाएगा. आईपीएल के 13वें सीजन में दोनों टीमों का ये तीसरा मैच होगा. इससे पहले स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की राजस्थान रॉयल्स ने अपने दोनों मैचों में जीत दर्ज की है.

ये भी पढ़ें:RR vs KKR, Head to Head: क्या राजस्थानी तूफान का सामना कर पाएगी KKR, देखें आंकड़े

राजस्थान रॉयल्स ने सीजन के अपने पहले मैच में 3 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रनों से हराया था तो वहीं दूसरे मैच में राजस्थान ने किंग्स 11 पंजाब को 4 विकेट से मात दी थी. कोलकाता नाइट राइडर्स की बात करें तो दिेनेश कार्तिक की टीम को सीजन के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के हाथों 49 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि, कोलकाता ने अपने दूसरे मैच में जबरदस्त वापसी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया था.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: Purple Cap की दौड़ में बढ़ा रोमांच, इन गेंदबाजों के बीच है टक्कर

आईपीएल के 13वें सीजन की टाइटल स्पॉन्सर Dream 11 ने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच के लिए टीमें तैयार कर दी है. Dream 11 ने राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर और कोलकाता नाइट राइडर्स के धांसू ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को आज के मैच के लिए सबसे बड़ा खिलाड़ी चुना है. इनके अलावा संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, सुनील नारायण, पैट कमिंस भी आज के मैच के लिए काफी अहम खिलाड़ी हैं.

Dream 11

विकेटकीपर
संजू सैमसन - 9.5 (उप-कप्तान)
दिनेश कार्तिक - 9.0

बल्लेबाज
स्टीव स्मिथ - 10.0 (कप्तान)
इयोन मॉर्गन - 9.0
शुभमन गिल - 8.5

ऑल राउंडर
आंद्रे रसेल - 10.5
राहुल तेवतिया - 8.5

गेंदबाज
पैट कमिंस - 9.0
जोफ्रा आर्चर - 9.0
श्रेयस गोपाल - 8.5
जयदेव उनादकट - 8.5

आज राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाले मैच के लिए यदि आप भी टीम बनाने चाहते हैं तो यहां से मदद ले सकते हैं. बता दें कि आप निर्धारित 100 अंकों में अपने फेवरिट खिलाड़ी चुन सकते हैं. आज के मैच में अपनी टीम बनाने के लिए आपके पास शाम 7.30 बजे तक का समय है.