News Nation Logo

IPL 2023 : रोहित, धोनी और विराट करेंगे धमाल, दूसरे कप्तानों के लिए खतरे की घंटी!

Shubham Upadhyay | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 21 Nov 2022, 12:30:32 PM
dhoni rohit kohli eye on ipl 2023 trophy

dhoni rohit kohli eye on ipl 2023 trophy (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

Dhoni, Rohit, Virat IPL 2023 : आईपीएल 2023 (indian premier league) के लिए सभी टीमों के साथ बीसीसीआई (BCCI) ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. दिसंबर के आखिरी हफ्ते में हमको मिनी ऑक्शन होता वह नजर आएगा और उसके बाद बीसीसीआई जल्द ही आईपीएल के मैचों की डेट निर्धारित कर देगी. आईपीएल की जब भी बात आती है तो हमेशा तीन टीमों की बात जरूर होती है. जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) मुंबई इंडियंस (MI) और बेंगलुरु रॉयल चैलेंजर्स (RCB) शामिल है. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Dhoni) कप्तान रोहित शर्मा (Rohit) और रन मशीन यानी विराट कोहली (Kohli) इस बार अपनी टीमों के लिए जान लगा देना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल से पहले ही MI की खुशी का ठिकाना नहीं, रोहित भी हैरान

आप जानते हैं कि बेंगलुरु ने अभी तक इस आईपीएल (indian premier league) में एक बार भी ट्रॉफी अपने नाम करने में सफल नहीं हुई है. ऐसे में बेंगलुरु का ये महान खिलाड़ी किंग कोहली की कोशिश होगी कि इस बार कोई भी कसर नहीं छोड़ी जाए. आईपीएल (IPL) अपने नियमित रूप में हो रहा है. यानी एक मैच अपने घर और एक मैच विपक्षी टीम के मैदान पर खेला जाएगा. इससे पहले 2020 में संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के अंदर आईपीएल हुआ था और उसके बाद 2022 में केवल चुनिंदा मैदान पर ही आईपीएल (indian premier league) होता हुआ नजर आया था.

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma की T20I में ऐसी रही है कप्तानी, फिर भी छिन जाएगी?

वही रोहित और धोनी की बात करें तो धोनी के लिए आखरी आईपीएल (indian premier league) है एक कप्तान और खिलाड़ी के रूप में. वहीं रोहित शर्मा के ऊपर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का दबाव है कि वह अपने को साबित करके दिखाएं कि अभी भी उनके अंदर काफी क्रिकेट बाकी है टी-20 फॉर्मेट में. इसके अलावा मुंबई इंडियंस की टीम पिछले 3 सीजन से वह काम नहीं कर पाई है जिसके लिए टीम जानी जाती है. ऐसे में ये तीन महान खिलाड़ी अपनी टीमों को जीत दिलाने के लिए जी जान लगा देंगे.

First Published : 21 Nov 2022, 12:30:32 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.