logo-image

IPL 2022 : दिल्ली ने चुरा लिया धोनी का ये खिलाड़ी, अब बनेगी नंबर 1 टीम

IPL 2022 : जिस हिसाब से टीम की प्लानिंग चल रही हैं इसे देख कर यही कहा जा सकता है कि टीम इस बार आईपीएल 2022 का खिताब अपने नाम करने में कामयाब रहेगी.

Updated on: 24 Feb 2022, 10:46 AM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल 2022 जीतने के लिए टीमें सारी प्लानिंग पर काम कर रही हैं. मेगा ऑक्शन (Mega Auction) के बाद टीमों ने अपनी प्लेइंग 11 पर काम करना शुरू कर दिया है. साथ ही आज उम्मींद है कि आईपीएल के मैचों को लेकर भी BCCI कोई बड़ा ऐलान कर दे. इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने एक ऐसा दांव खेला है जो दूसरी टीमों के लिए खतरा बन सकता है. दरअसल टीम ने चेन्नई (CSK) के साथ खेले एक बड़े प्लेयर को अपने साथ जोड़ लिया है. बातचीत सब हो चुकी है, बस कॉन्ट्रैक्ट पर साइन होना रह गया है. इस प्लेयर का नाम है शेन वॉटसन (Shane Watson).

यह भी पढ़ें - IND vs SL : केएल राहुल के लिए खतरा बनेगा ये खिलाड़ी, धूम मचनी तय

गौरतलब है कि शेन वॉटसन चेन्नई के स्टार ऑलराउंडर रह चुके हैं. उन्होंने अपनी कई परियों के बदौलत टीम को जीत दिलाई हैं. अब दिल्ली की टीम ने उनसे असिस्टेंट कोच के लिए संपर्क किया है. और मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि शेन वॉटसन इसके लिए तैयार हैं. बताया जा रहा है कि दिल्ली की टीम कोच रिकी पोंटिंग के कहने पर उन्हें अपने साथ कोच के तौर पर जोड़ने के लिए तैयार हुई है.

यह भी पढ़ें - Pro Kabaddi League 2022: अब होगा कबड्डी का महामुकाबला, ये दो टीमें निकली धाकड़

इससे पहले दिल्ली की टीम ने अजीत अगरकर को भी सहायक कोच के रूप में अपने साथ ले लिया है. जिस हिसाब से टीम की प्लानिंग चल रही हैं इसे देख कर यही कहा जा सकता है कि टीम इस बार आईपीएल 2022 का खिताब अपने नाम करने में कामयाब रहेगी.