News Nation Logo

Pro Kabaddi League 2022: अब होगा कबड्डी का महामुकाबला, ये दो टीमें निकली धाकड़

Pro Kabaddi League 2022: दिल्ली (delhi dabang ) का जिस तरह का प्रदर्शन रहा है उम्मींद यही है कि पटना (patna pirates) की टीम को जोरदार टक्कर मिलने जा रही है.  

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 24 Feb 2022, 09:16:29 AM
pro kabaddi league 2022 final patna pirates delhi dabang

pro kabaddi league 2022 final patna pirates delhi dabang (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

Pro Kabaddi League 2022: प्रो कबड्डी लीग का रोमांच अब शिखर पर जा चुका है. मतलब अब बारी है इस लीग के फाइनल की. बीते दिन प्रो कबड्डी लीग के सेमीफाइनल खेले गए थे. पहले मैच की बात करें तो पटना पाइरेट्स (patna pirates ) और यूपी योद्धा (UP Yodha) के बीच मुकाबला हुआ और वहीँ दूसरे मुकाबले में दिल्ली के सामने बेंगलुरु की टीम ने अपनी ताकत दिखाई. पहले मैच की बात करें तो पटना ने यूपी को हरा कर फाइनल में जगह बनाई और दूसरे मैच में दिल्ली ने बेंगलुरु को मात दे दी. 

यानी अब 25 फरवरी के दिन पटना और दिल्ली के बीच टाइटल के लिए लड़ाई होगी. पटना ने यूपी को 38-27 से हराया और अब दिल्ली के साथ दो-दो हाथ टीम करेगी. वहीं दिल्ली ने 40-35 के अंतर से बेंगलुरु बुल्स को मात दी. 

यह भी पढ़ें - IND vs SL : केएल राहुल के लिए खतरा बनेगा ये खिलाड़ी, धूम मचनी तय

मैच की बात करें तो बेंगलुरु के कप्तान पवन ने अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने सबसे ज्यादा 18 पॉइंट्स हासिल किए. वहीं दिल्ली के खिलाड़ी नवीन कुमार ने 14 पॉइंट्स अपने नाम किए. दिल्ली का जिस तरह का प्रदर्शन रहा है उम्मींद यही है कि पटना की टीम को जोरदार टक्कर मिलने जा रही है.  

First Published : 24 Feb 2022, 09:16:29 AM

For all the Latest Sports News, Pro kabaddi League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.