logo-image

IND vs SL : केएल राहुल के लिए खतरा बनेगा ये खिलाड़ी, धूम मचनी तय

IND vs SL T20 Series : अब इन दोनों के लिए रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ने कुछ बड़ा प्लान कर रखा है.

Updated on: 24 Feb 2022, 08:46 AM

नई दिल्ली :

IND vs SL T20 Series : भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुई टी20 सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने युवा खिलाड़ियों को मौका दिया. हालांकि इतने ज्यादा मैच नहीं थे कि ये पता लगाया जा सके कि ये प्लेयर्स टीम में फिट होते हैं या फिर नहीं. अब 24 फरवरी से श्रीलंका के साथ 3 मैचों की टी20 सीरीज होनी है. जिसमें टीम इंडिया अपने नए ओपनर के साथ मैदान पर आ सकती है. यानी रोहित शर्मा की प्लानिंग में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है, साथ ही ये ओपनर चल गया तो केएल राहुल (KL Rahul) के लिए समस्या खड़ी हो सकती है. 

आपको वेस्टइंडीज के साथ हुए आखिरी टी20 मैच याद ही होगा. जिसमें कप्तान रोहित शर्मा ने रितुराज गायकवाड़ (RUTURAJ GAIKWAD) को मौका दिया था. हालांकि रितुराज गायकवाड़ (RUTURAJ GAIKWAD) इस मौके का फायदा नहीं उठा सके थे. इसके अलावा ईशान किशन भी मिल रहे मौकों का लाभ नहीं उठा पा रहे हैं. लेकिन अब इन दोनों के लिए रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ने कुछ बड़ा प्लान कर रखा है.

दरअसल टी20 वर्ल्ड कप अब दूर नहीं है. ऐसे में भारत की टीम के पास ज्यादा समय नहीं बचा हुआ है. रोहित हमें इस सीरीज में चौथे नंबर पर खेलते हुए दिख सकते हैं. जिससे ईशान और रितुराज गायकवाड़ (RUTURAJ GAIKWAD) ओपनिंग कर सकें. अगर इन दोनों ने तीनों मैच में  दी तो यकीन मानिए केएल राहुल के लिए समस्या खड़ी हो सकती है.