logo-image

दीपक चाहर ने बताया, किसे पसंद करते हैं कप्‍तान एमएस धोनी

आईपीएल खेलने यूएई गए दीपक चाहर ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी की पसंद के बारे में बताया है. दीपक चाहर यूएई जाकर शुरुआत में कोरोना पॉजिटिव आ गए थे, उसके बाद उन्‍हें क्‍वारंटीन में रहना पड़ा और उसके बाद वे पूरी तरह से ठीक भी हो गए.

Updated on: 21 Sep 2020, 05:32 PM

नई दिल्‍ली :

बात चाहे टीम इंडिया (Team India) की हो या फिर आईपीएल की. एमएस धोनी (MS Dhoni) का योगदान किसी भी मायने में कम नहीं है. एमएस धोनी की पसंद के बारे में जानना काफी मुश्‍किल होता है. पता नहीं चल पाता है कि एमएस धोनी किसे पसंद कर रहे हैं और किसे नहीं. लेकिन अब आईपीएल खेलने यूएई गए दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) के कप्‍तान एमएस धोनी की पसंद के बारे में बताया है. दीपक चाहर यूएई जाकर शुरुआत में कोरोना पॉजिटिव आ गए थे, उसके बाद उन्‍हें क्‍वारंटीन में रहना पड़ा और उसके बाद वे पूरी तरह से ठीक भी हो गए. आईपीएल के पहले ही मैच में वे खेलते हुए भी दिखाई दिए और अच्‍छी गेंदबाजी भी उन्‍होंने की. 

यह भी पढ़ें ः IPL Update : अश्विन अगले मैच में खेलेंगे या नहीं, ये आया अपडेट

अब चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कहा है कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी उन खिलाड़ियों को पसंद करते हैं जो खेल के सभी तीनों विभागों में अपना योगदान दे सकें, खासकर खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट में. चेन्नई सुपरकिंग्‍स ने आईपीएल 2020 के पहले मैच में मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से हराया था.

यह भी पढ़ें ः KXIPvsDC : वीरेंद्र सहवाग बोले, मैन ऑफ द मैच से खुश नहीं, जानिए क्‍यों

दीपक चाहर ने भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा के शो आकाशवाणी पर कहा कि एमएस धोनी उन खिलाड़ियों को प्राथमिकता देते हैं जो तीनों विभागों में अच्छा खेलते हैं. वह उन खिलाड़ियों को पसंद करते हैं जो बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग में अपना योगदान दे सकें. गेंदबाज का बुरा दिन हो सकता है लेकिन एक शानदार कैच लेकर या चौका-छक्का मार कर मैच जिता कर चीजों को बदल सकता है. उन्होंने कहा कि अगर आप हमारी टीम को देखेंगे तो हमारे पास काफी खिलाड़ी हैं जो सभी विभागों में अच्छे हैं. टी-20 ऐसा फॉर्मेट है जहां आपको सब कुछ करने की जरूरत होती है. आईपीएल में कई ऐसी टीमें हैं जिनकी बल्लेबाजी काफी मजबूत है या उनका गेंदबाजी आक्रमण काफी अच्छा है, लेकिन वो कुछ खिलाडियों पर निर्भर रहती हैं. अगर वो अच्छा करते हैं तो टीम जीतेगी और नहीं करते हैं तो टीम संघर्ष करेगी.