logo-image

DCvSRH : शिखर धवन ने आउट होने पर नहीं लिया DRS, युवराज सिंह ने किया ट्रोल, धवन ने दिया जवाब 

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने रविवार को आईपीएल 2020 के क्वालीफायर-2 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 78 रनों की पारी खेली. लेकिन वह जिस तरह आउट हुए, उस पर रिव्यू नहीं लेने को लेकर उनकी आलोचना हो रही है.

Updated on: 09 Nov 2020, 03:41 PM

अबू धाबी :

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने रविवार को आईपीएल 2020 के क्वालीफायर-2 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 78 रनों की पारी खेली. लेकिन वह जिस तरह आउट हुए, उस पर रिव्यू नहीं लेने को लेकर उनकी आलोचना हो रही है. शिखर धवन को 19वें ओवर की तीसरी गेंद पर संदीप शर्मा ने पगबाधा आउट किया. शिखर धवन को लगा कि गेंद उनके सीधे उनके पैड पर लगी है और वह विकेट के सामने पाए गए हैं, लेकिन जब वह बाउंड्री के पास पहुंचे तो उन्हें ऐसा लगा कि उन्हें रिव्यू लेना चाहिए था.

यह भी पढ़ें : SRHvsDC IPL Qualifier 2 : SRH को क्‍यों मिली हार, दिल्‍ली ने कैसे जीत लिया मैच, जानिए 5 बड़े कारण 

 

शिखर धवन अगर रिव्यू लेते तो वह बच सकते थे, रिप्ले में पता चला कि स्टंप्स पर गेंद नहीं लग रही थी. मैच के बाद भारतीय टीम के पूर्व आलराउंडर और सिक्‍सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह ने रिव्यू नहीं लेने को लेकर शिखर धवन को ट्रोल करना शुरू कर दिया. युवराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा, अंतिम दो ओवरों में गेंदबाजों ने शानदार वापसी की. एक भी बाउंड्री नहीं लगी. टी नटराजन और संदीप शर्मा तारीफ के काबिल हैं. दबाव वाले मैच में काम को बखूबी अंजाम दिया. मैन इन फार्म शिखर धवन, लेकिन नाम तो जट्ट जी है. डीआरएस का क्या भाई. हमेशा की भूल गए होंगे.

यह भी पढ़ें : केएल राहुल की कप्‍तानी की सौरव गांगुली ने की तारीफ, कही ये बड़ी बात 

शिखर धवन ने भी युवराज सिंह की बातों का पंजाबी भाषा में जवाब देते हुए सोमवार को कहा, पाजी, मैंनू लग गया आउट है तभी मैं बाहर जाने लगा. लेकिन जब बाउंड्री पर पहुंचा तो मुझे पता चल गया. शिखर धवन के अर्धशतक की बदौलत दिल्ली ने तीन विकेट पर 189 रन का स्कोर बनाया और फिर हैदराबाद को आठ विकेट पर 178 रन पर रोककर 17 रन से मैच जीतकर पहली बार फाइनल में प्रवेश कर लिया. फाइनल में अब दिल्ली कैपिटल्‍स का सामना मंगलवार को चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस से होगा.