logo-image

अक्षर पटेल बने मैच ऑफ द मैच, गेंदबाजी को लेकर बोली ये बात

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को दुबई के मैदान पर हराकर अपने नाम मुकाबला किया और प्वाइंट्स टेबल में भी टॉप पर जगह बना ली है.

Updated on: 06 Oct 2020, 12:28 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को दुबई के मैदान पर हराकर अपने नाम मुकाबला किया और प्वाइंट्स टेबल में भी टॉप पर जगह बना ली है. पहले टॉस जीकर आरसीबी ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. दिल्ली कैपिटल्‍स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट के नुकसान पर 196 रनों का स्कोर खड़ा किया था. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर 20 ओवर खेलने के बाद नौ विकेट खोकर 137 रन ही बना सकी. मैन ऑफ द मैच अक्षर पटेल को दिया गया है. वहीं पटेल ने अब मैन ऑफ द मैच के बताया कि उन्हें पिच के बारे में पता था.

ये भी पढ़ें- RCB vs DC: दिल्ली से मिली हार के बाद खुली विराट कोहली की आंखें, कही ये बड़ी बात

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-13 के मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की जीत में अहम योगदान निभाने वाले बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल ने कहा है कि वह विकेट के स्वाभाव के बारे में वाकिफ थे. अक्षर ने चार ओवरों में 18 रन देकर दो विकेट लिए. उन्हीं के दम पर दिल्ली ने 197 रनों के लक्ष्य का बचाव करते हुए 59 रनों से जीत हासिल की. पटेल ने गेंदबाजी करते हुए एरोन फिंच और मोइन अली को पवेलियन भेजा.

ये भी पढ़ें: RCB vs DC: बैंगलोर को रौंदने के बाद श्रेयस अय्यर ने बताया दिल्ली कैपिटल्स का प्लान

अक्षर को अपने प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. मैच के बाद अक्षर ने कहा विकेट जिस तरह की थी मुझे पता था कि गेंद थोड़ा रुक रही है. इसलिए मैं पावरप्ले में खेलने को तैयार था और आप परिणाम अपने आप देख सकते हैं. मैंने बल्लेबाजों से बात की थी जिन्होंने मुझसे कहा था कि गेंद उनके पास रुक कर आ रही है. इसलिए मेरा प्लान मेरी स्टॉक गेंद फेंकने का था वो भी स्टम्प की लाइन में. मैं साथ ही गति मे बदलाव कर रहा था. दिल्ली कैपिटल्स अब अगला मैच नौ अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शारजाह में खेलने वाली है.