logo-image

RCB vs DC: बैंगलोर को रौंदने के बाद श्रेयस अय्यर ने बताया दिल्ली कैपिटल्स का प्लान

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल-13 में शानदार फॉर्म में है. सोमवार को उसने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 59 रनों से मात देकर एक और जीत हासिल की.

Updated on: 06 Oct 2020, 11:50 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल-13 में शानदार फॉर्म में है. सोमवार को उसने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 59 रनों से मात देकर एक और जीत हासिल की. अभी तक दिल्ली ने पांच मैच खेले हैं, जिनमें से उन्हें चार में जीत मिली है और एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है.

बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में अय्यर ने कहा, "पांच में से चार जीत मुझे कभी भी अच्छी लगेंगी. खिलाड़ियों को बधाई. साथ ही खिलाड़ियों ने दबाव वाली स्थिति में जो टैम्परामेंट दिखाया वो भी शानदार है. रणनीति खुलकर, बिना डरे खेलने की है. हमारे पास युवा खिलाड़ी हैं जो ऊर्जा से भरपूर हैं."

ये भी पढ़ें- RCB vs DC: दिल्ली से मिली हार के बाद खुली विराट कोहली की आंखें, कही ये बड़ी बात

अय्यर ने कहा, "हमारे लिए जरूरी है कि हम मैच के बाद जल्दी से रिकवर करें. आप बायो बबल में हैं तो यह आसान नहीं है." बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स इस समय पॉइन्ट्स टेबल में 8 अंकों के साथ पहले स्थान पर मौजूद है. दिल्ली कैपिटल्स का नेट रनरेट भी काफी शानदार है.

वहीं दूसरी ओर, दिल्ली से मिली हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि टीम वैसे तो अच्छा कर रही है, लेकिन अहम पलों में उसे थोड़ा और ज्यादा पेशेवर रवैया अपनाना होगा. दिल्ली ने बैंगलोर के सामने 197 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे कोहली की टीम हासिल नहीं कर पाई.