logo-image

नंबर 7 का फेर...माही बिगाड़ेंगे हैदराबाद का खेल!

दुबई के मैदान के चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच महा मुकाबाल होने वाला है. दोनों टीमों की हालत एक जैसी है क्योंकि आईपीएल में अभी तक माही और वॉर्नर के खाते में सिर्फ एक एक जीत है.

Updated on: 02 Oct 2020, 03:37 PM

नई दिल्ली:

दुबई के मैदान के चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच महा मुकाबाल होने वाला है. दोनों टीमों की हालत एक जैसी है क्योंकि आईपीएल में अभी तक माही और वॉर्नर के खाते में सिर्फ एक एक जीत है. आज का मुकाबला काफी अहम दोनों के लिए होने वाला है. दोनों ही टीमों को जीत की दरकार हैं क्योंकि आज के मैच से वॉर्नर और धोनी टूर्नामेंट में वापसी कर सकते हैं. माना जा रहा है कि नंबर सात का फेर वॉर्नर वॉरियर्स यानी हैदराबाद का खेल बिगाड़ सकता है, वो कैसे बताते हैं आपको.

ये भी पढ़ें- ओस और उमस बड़ी मुसीबत, IPL में लेग स्पिनरों की भूमिका अहम: युजवेंद्र चहल

माही आर्मी का खेल इस वक्त खुद बिगाड़ा हुआ लेकिन चेन्नई के कप्तान धोनी की कोशिश होगी कि आज के मैच में हैदराबाद का वो खेल खराब कर दें. ये इसलिए क्योंकि वॉर्नर के वॉरियर्स पर नंबर सात भारी पड़ने वाला है. ये सभी जानते हैं कि नंबर 7 धोनी की जर्सी नंबर हैं लेकिन आपको हम कुछ ऐसी बातें बताने वाले हैं जिसको जानकर आप चौंक जाएंगे. दरअसल, आज तरीख 2 अक्टूबर 2020 है यानी 02/10/2020. इस तारीख को जोड़ा जाए तो नंबर सात बनता है वो कैसे ये आपको बताते हैं. दो और एक को जोड़ा जाए तो नंबर तीन बनता है और 2020 के दो-दो नंबर को जोड़ा जाए तो चार बनता है. मतलब 3 और 4 को जोड़ दिया जाए तो नंबर सात यानी माही का नंबर सामने आता है. इसके अलावा खास बात ये की है आज चेन्नई सुपर किंग्स 6 दिन बाद सातवें दिन आईपीएल का मैच खेल रही है. इससे पहले 25 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स ने मैच खेला था जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- IPL में रोहित शर्मा ने पूरे किए 5000 रन, विराट और रैना के साथ इस खास क्लब में हुए शामिल

आंकड़े ये कहते हैं कि माही खुद आज के मैच में धमाल मचाने वाले हैं. ये इसलिए भी है क्योंकि माही का बल्ला अभी तक के मुकाबलों में नहीं चला है. चेन्नई सुपरकिंग्स के अभी तक तीन मैच हो चुके हैं जबकि दो मुकाबलों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. माही आर्मी आईपीएल के इतिहास में पहली बार प्वाइंट्स टेबल में आखिरी स्थान पर हैं. ऐसे में देखना होगा कि माही अपनी चेन्नई सुपरकिंग्स को इस मैच में किस तरह जीत दिलाता हैं.