logo-image

CSK vs PBKS : दीपक चाहर की घातक गेंदबाजी ने तोड़ी पंजाब किंग्‍स की कमर 

Deepak Chahar IPL 2021 CSK vs PBKS : आईपीएल 2021 में आज एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और केएल राहुल की कप्‍तानी वाली पंजाब किंग्‍स के बीच मैच खेला जा रहा है.

Updated on: 16 Apr 2021, 08:33 PM

नई दिल्‍ली :

Deepak Chahar IPL 2021 CSK vs PBKS : आईपीएल 2021 में आज एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और केएल राहुल की कप्‍तानी वाली पंजाब किंग्‍स के बीच मैच खेला जा रहा है. आज एमएस धोनी चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए अपना 200वां मैच खेल रहे हैं. इस मैच को सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. दीपक चाहर की घातक गेंदबाजी के आगे पंजाब किंग्‍स के बल्‍लेबाज नतमस्‍तक दिखाई दिए. दीपक चाहर से कप्‍तान एमएस धोनी ने लगातार चार ओवर गेंदबाजी कराई और दीपक चाहर ने पांच में से चार विकेट चटकार टीम को संकट की ओर ढकेल दिया है. हालांकि मैच अभी चल रहा है, लेकिन अभी स्‍थिति ये है कि पंजाब किंग्‍स के लिए अब मैच जीतना काफी मुश्‍किल लग रहा है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : एमएस धोनी के लिए आज का मैच बहुत खास, जानिए क्‍या है वो कारण 

दीपक चाहर ने आज के मैच में सबसे पहले पंजाब किंग्‍स के सलामी बल्‍लेबाज मयंक अग्रवाल को बोल्‍ड आउट किया. मयंक अग्रवाल समझ ही नहीं पाए और बिल्‍कुल सीधी गेंद पर चमका खा गए. टीम के खाते में अभी एक ही रन जुड़ा था और मयंक अग्रवाल अपना खाता भी नहीं खोल पाए. इसके बाद जब टीम का स्‍कोर 15 रन थ, तब कप्‍तान केएल राहुल रन आउट हो गए. इसके तब दीपक चाहर का अगला शिकार क्रिस गेल बने. तब टीम का स्‍कोर 19 ही था. इसके बाद इसी स्‍कोर पर दीपक चाहर ने निकोलस पूरन को भी चलता कर दिया. पंजाब किंग्‍स का पांचवा झटका दीपक हुड्डा के रूप में लगा, उन्‍हें भी दीपक चाहर ने ही आउट किया. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 PBKS vs CSK Dream XI Team : ऐसे बनाएं ड्रीम 11 टीम 

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अपना 200वां मैच खेल रहे महेंद्र सिंह धोनी ने वानखेड़े स्टेडियम में पंजाब किंग्स के साथ खेले जा रहे आईपीएल-14 के कुल आठवें और अपने दूसरे मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. दोनों टीमों का यह दूसरा मैच है. दोनों इससे पहले अपना पहला मुकबला जीत चुकी हैं. पंजाब किंग्स ने जहां अपने पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स को 4 रनों से हराया था वहीं सुपर किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स ने एकरफा अंदाज में सात विकेट से हराया था. अगर हेड टू हेड की बात की जाए तो दोनों टीम के बीच अब तक 23 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें पंजाब किंग्स ने 9 और चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 मुकाबले जीते हैं. हालांकि 2018 से पलड़ा यहां भी सीएसके का भारी रहा है, जिन्होंने 6 में से 4 मुकाबले जीते हैं, जबकि पंजाब किंग्‍स की टीम ने दो ही मैच जीते हैं. अभी तक आईपीएल 2021 में एमएस धोनी की टीम एक भी मैच नहीं जीत पाई है और आज का मैच जीतकर टीम दो अंक अर्जित करना चाहेगी. वहीं पंजाब की टीम पहला मैच जीतकर दो अंक हासिल कर चुकी है. अब देखना होगा कि आज कौन सी टीम अच्‍छा प्रदर्शन करती है और जीत दर्ज करती है.