logo-image

CSK vs LSG IPL 2022 : आज धोनी को दिखाना होगा विकराल रूप नहीं तो..

CSK vs LSG IPL 2022 : धोनी के बिना यह टीम अधूरी है. धोनी इस बार कप्तान नहीं है जिम्मेदारी भी कम है ऐसे में हेलीकॉप्टर शॉट के साथ चतुराई भरी क्रिकेट चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यहां काम आ सकती है.

Updated on: 31 Mar 2022, 07:40 AM

नई दिल्ली :

CSK vs LSG IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत हो चुकी है और यह शुरुआत शानदार रही है लेकिन कुछ टीमें ऐसी हैं जिन्होंने अपना पहला मैच हारा है जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) जैसी बड़ी टीम में शामिल है. चेन्नई (CSK) की बात करें तो आज चेन्नई का दूसरा मुकाबला लखनऊ के साथ होगा. लखनऊ ने जहां अपना पहला मुकाबला गुजरात के खिलाफ खेला था जिसमें टीम हार गई थी और वही चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेला था जिसमें टीम धमाल नहीं मचा पाई. हालांकि कुछ बातें ऐसी हैं जो चेन्नई सुपर किंग्स के हित में हैं, लेकिन बहुत सारी बातें ऐसी हैं जिस पर काम अभी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को करना बाकी है.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : कोहली अब वो कारनामा करेंगे जो अभी तक नहीं कर पाए, क्या जानते हैं आप!

हित की बात करें तो कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फॉर्म चेन्नई सुपर किंग्स के लिए प्लस पॉइंट है. जिस तरीके से महेंद्र सिंह धोनी ने अपने बल्ले से रन निकाले थे. टीम अब यही उम्मीद कर रही है कि यह फॉर्म पूरे आईपीएल में धोनी का जारी रहे. साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स का नेट रन रेट भी कम है. इसलिए टीम चाहेगी अपना दूसरा मुकाबला बड़े अंतर से जीते और शुरुआत से ही आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर आ जाए.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : Kohli ने खोला डिविलियर्स का राज, बोले उस दिन बहुत दुःख हुआ! 

हालांकि यह सब करने के लिए महेंद्र सिंह धोनी को अपना विकराल रूप दिखाना होगा. धोनी के बिना यह टीम अधूरी है. धोनी इस बार कप्तान नहीं है जिम्मेदारी भी कम है ऐसे में हेलीकॉप्टर शॉट के साथ चतुराई भरी क्रिकेट चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यहां काम आ सकती है.