logo-image

IPL 2023 : ऑक्शन से ठीक पहले CSK ने की फैंस से ये खास अपील!

IPL 2023 : आईपीएल 2023 चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के लिए आखरी आईपीएल होने जा रहा है.

Updated on: 20 Dec 2022, 08:22 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 : आईपीएल 2023 चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के लिए आखरी आईपीएल होने जा रहा है. इसके बाद धोनी (Dhoni) हमें पीली जर्सी में मैदान पर नजर नहीं आएंगे. इसलिए धोनी की पूरी कोशिश है कि यह सीजन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को एक बार फिर से आईपीएल (IPL 2023) की ट्रॉफी दिलावाई जाए. सीजन कैसा जाता है ये अलग बात है. लेकिन धोनी एक सवाल चेन्नई सुपर किंग्स के सामने जरूर छोड़कर चले जाएंगे. वो ये है कि धोनी की भरपाई कौन सा खिलाड़ी करेगा. खैर आज चेन्नई के कोच फ्लेमिंग ने अपने फैंस से एक खास अपील की है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: RCB को ये खिलाड़ी बना सकता है चैंपियन, ऑक्शन में हर हाल में करना होगा टारगेट

 

कोच फ्लेमिंग की खास अपील

जैसा आप जानते हैं कि 23 दिसंबर को मिनी ऑक्शन है. सभी टीमें इस दिन अपनी कमजोरियों को दूर करना चाहेंगी. इसके लिए चेन्नई की टीम ने खास प्लानिंग बनाई है. आज सोशल मीडिया पर चेन्नई के एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया. जिसमें कोच फ्लेमिंग अपने फैंस से अपील करते हुए नजर आ रहे हैं. कोच फ्लेमिंग ने कहा है कि फैंस बताएं कि किस प्लेयर के लिए चेन्नई को जान लगानी चाहिए. इसके जरिए चेन्नई के लिए अपनी प्लानिंग बनाने में आसानी हो सकती है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: इन 3 भारतीय खिलाड़ियों को आईपीएल ऑक्शन में हर टीम करेगी टारगेट

IPL 2022 Mini Auction की अपडेट

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए कुछ ही दिन बाकी हैं. उससे पहले मिनी ऑक्शन (IPL 2022 Mini Auction) होना है. और टीमों ने अपनी तैयारियां जमकर कर ली हैं. 23 दिसंबर के दिन कोच्चि में नीलामी (IPL 2022 Mini Auction) प्रक्रिया होगी और सभी क्रिकेट फैंस की नजर अपने-अपने चहते खिलाड़ियों पर होगी, कि कौन सा किस टीम के साथ खेल रहा है.