logo-image

IPL 2022 : चेन्नई की समाने आई ये कमजोरी, धोनी को करना होगा ये काम

IPL 2022 : मैच से पहले ही चेन्नई टीम की कुछ कमियां सभी के सामने आने लगी हैं. 

Updated on: 16 Mar 2022, 05:18 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत कुछ ही दिनों में होने वाली है. आईपीएल की जब भी बात होती है तो मुंबई (MI) और चेन्नई (CSK) का जिक्र जरूर होता है. ये दोनों ही टीमें आईपीएल की सफलतम टीमों में से एक हैं. इस बार चेन्नई का मैच कोलकाता (CSK vs KKR) के साथ पहले ही दिन है. ऐसे में चेन्नई के फैंस खुश हैं कि धोनी (MS Dhoni) मैदान पर एक्शन में दिखने वाले हैं. हालाँकि मैच से पहले ही चेन्नई टीम की कुछ कमियां सभी के सामने आने लगी हैं. 

यह भी पढ़ें - गंभीर ने धोनी और गांगुली को दिया झटका, चुनी IPL से पहले अपनी प्लेइंग 11

टीम की बात करें तो धोनी ने मेगा ऑक्शन में उसी सोच के साथ साथ काम किया है जिसके लिए वो जाने जाते हैं. चेन्नई की टीम कभी बड़े प्लेयर्स के पीछे नहीं भागी। टीम ने युवाओं को ही बड़ा खिलाड़ी बनाया है. ताकत की बात करें तो चेन्नई के पास अच्छे-अच्छे ऑलराउंडर्स मौजूद हैं. ब्रावो, जडेजा टीम को अपने अनुभव से मजबूती देंगे.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : राजस्थान ने चहल को बनाया कप्तान! हो गया बड़ा उलटफेर

अब बात आती है कमजोरी की. चेन्नई ने मेगा ऑक्शन में इमरान ताहिर को नहीं खरीदा है. ऐसे में चेन्नई के पास कोई बड़ा लेग स्पिनर मौजूद नहीं है. आप सभी को पता है कि आईपीएल महाराष्ट्र में होने जा रहा है. आईपीएल के बीच में पिच स्पिनर्स के लिए फायदेमंद हो सकती हैं. साथ ही ये देखा गया है कि वानखेड़े की पिच पर लेग स्पिनर धमाल मचाता है. लेग स्पिनर की कमी धोनी की टीम पर भारी पड़ सकती है.