logo-image

विराट कोहली की RCB को हराने के बाद CSK के कप्‍तान एमएस धोनी ने कही ये बड़ी बात 

तीन बार की विजेता एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने विराट कोहली की कप्‍तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को हरा दिया. इस मैच में टीम के प्रदर्शन ने चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को खुश किया.

Updated on: 25 Oct 2020, 08:27 PM

नई दिल्‍ली :

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2020 अच्छा नहीं रहा है. टीम आईपीएल में पहली बार प्लेऑफ से लगभग बाहर हो चुकी है और इस सीजन उसका प्रदर्शन भी अच्छा नहीं रहा, हालांकि रविवार को तीन बार की विजेता एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने विराट कोहली की कप्‍तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को हरा दिया. इस मैच में टीम के प्रदर्शन ने चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को खुश किया और एमएस धोनी ने इसे परफेक्ट मैच बताया है. चेन्नई सुपरकिंग्‍स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 145 रनों पर रोक दिया और फिर 18.4 ओवरों में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. 

यह भी पढ़ें : IPL 2020 Play Off : एमएस धोनी ने विराट कोहली का इंतजार किया लंबा, अब अगले मैच में....

मैच जीतने के बाद एमएस धोनी ने कहा कि मुझे लगता है कि यह हमारे परफेक्ट मैचों में से एक. हर कुछ प्लान के मुताबिक गया. हमने अपने प्लान को भी अच्छे से लागू किया. हम लगातार विकेट लेते रहे और उन्हें ऐसे टोटल पर रोक दिया जो पार स्कोर से कम था. उन्होंने कहा कि विकेट थोड़ी धीमी थी. हमारे स्पिनरों ने अच्छा काम किया. हम बल्लेबाजी में ज्यादा निरंतर नहीं रहे. आज हमें शुरुआत भी अच्छी मिली. ऋतुराज गायकवाड़ ने अच्छी बल्लेबाजी की. उन्होंने वह शॉट्स खेले जो वह खेल सकते हैं.

यह भी पढ़ें : IPL 2020 MI vs RR Playing XI : रोहित शर्मा टीम से बाहर, यहां जानिए प्‍लेइंग इलेवन

प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के प्‍लेआफ में जाने के इंतजार को थोड़ा बढ़ा दिया है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर अगर यह मैच जीत लेती तो उसके 16 अंक हो जाते और वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाती, लेकिन अब उसे अगले मैच तक का इंतजार करना होगा. विकेट को देखते हुए चेन्नई सुपरकिंग्‍स को इस जीत के लिए सधी हुई शुरुआत चाहिए थी और चाहिए था कि उसका कोई एक सलामी बल्लेबाज रुक कर बल्लेबाजी करे. फाफ डु प्लेसिस ने 25 रन  बनाए, उन्‍होंने पहले विकेट के लिए ऋतुराज के साथ मिलकर 46 रन जोड़े.