logo-image

क्या क्रिस लिन को मिलेगी मुंबई इंडियंस के प्लेइंग इलेवन में जगह?

ऑस्ट्रेलिया के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज क्रिस लिन पिछले साल यूएई में खेले गए टी-10 टूर्नामेंट की फॉर्म के भरोसे शनिवार से शुरू हो रहे आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे.

Updated on: 18 Sep 2020, 08:27 PM

अबु धाबी:

ऑस्ट्रेलिया के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज क्रिस लिन पिछले साल यूएई में खेले गए टी-10 टूर्नामेंट की फॉर्म के भरोसे शनिवार से शुरू हो रहे आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे. कोविड-19 के कारण आईपीएल का आयोजन इस बार संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में किया जाएगा. पहले मैच में शनिवार को ही मौजूदा विजेता मुंबई इंडयिंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा.

ये भी पढ़ें: IPL 2020: तो इस प्लेइंग XI के साथ उतरेंगे रोहित और धोनी!

मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल पर लिन के हवाले से लिखा है पिछले साल अबु धाबी में खेले गए टी-20 टूर्नामेंट की मेरे साथ कुछ अच्छी यादे हैं, इसलिए उम्मीद है कि मैंने जो प्रदर्शन तब किया था वो मेरे लिए यहां काम आएगा और उम्मीद है कि मैं कुछ अच्छा प्रदर्शन कर पाऊं. टीम के कोच महेला जयवर्धेन ने कहा है कि वह सलामी जोड़ी से छेड़छाड़ नहीं करेंगे. रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक ही मुंबई के लिए पारी की शुरुआत करेंगे. ऐसे में लिन का अंतिम-11 में खेलना मुश्किल सा लग रहा है.

ये भी पढ़ें: चेन्नई की स्पिन शानदार...तो मुंबई की टीम धमाकेदार

लिन ने कहा रोहित विश्व स्तर के खिलाड़ी हैं. वह मैदान पर रन बनाते हैं. मैदान के अंदर और बाहर उन्होंने मुंबई के लिए जो योगदान दिया है वो काफी विशेष है. और डी कॉक विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी दोनों में शानदार रहे हैं. लिन ने कहा कि इसलिए, अगर मैं अपनी जगह बना सका और अपना काम कर सका तो यह मेरे लिए अच्छी बात होगी. अंत में टॉप ऑर्डर, मध्य क्रम या कहीं भी, जहां महेला चाहें, बल्लेबाजी कर खुश होऊंगा. दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा लेकिन पहले यह टीम के साथ घुलने-मिलने, ट्रेनिंग करने, अबु धाबी की गर्मी में पसीना बहाने की बात है और इसके बाद वहां जाकर रन करने की बात है.