News Nation Logo
Banner

CSK vs RR Head to head: अबतक चेन्नई और राजस्थान के बीच हुए 23 मैच, जानें किसने कितने जीते

आईपीएल 2021 में सोमवार को 12वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. सीएसके और राजस्थान को अपने पिछले मैचों में जीत मिली है.

Sports Desk | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 19 Apr 2021, 05:42:07 PM
CSK vs RR Head to head

चेन्नई और राजस्थान के बीच हुए 23 मैच,जानें किसने कितने जीते (Photo Credit: @IPL)

highlights

  • अबतक चेन्नई और राजस्थान के बीच हुए 23 मैच
  • 14 बार चेन्नई (SCK) को जीत मिली है
  • सिर्फ 9 मुकाबले राजस्थान (RR) ने जीते हैं

मुंबई:  

आईपीएल 2021 में सोमवार को 12वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. सीएसके और राजस्थान को अपने पिछले मैचों में जीत मिली है. ऐसे में दोनों जीत की अपनी लय को बरकरार रखना चाहेंगी. साथ ही मैच जीत कर प्वाइंट टेबल में अपने अंक को आगे बढ़ना चाहेंगी. वहीं, बात करें चेन्नई और राजस्थान के बीच में आईपीएल में हुए अबतक के मुकाबलों में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम काफी आगे है. दोनों टीमें अब तक 23 बार आमने सामने हो चुकी हैं, जिसमें से 14 बार चेन्नई (SCK) को जीत मिली है. वहीं, सिर्फ 9 मुकाबले राजस्थान (RR) ने जीते हैं. हालांकि, आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स की टीम चेन्नई सुपर किंग्स पर हावी रही थी. वहीं, इस बार देखना होगा की कौन किस पर भारी रहेगा. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021, CSK vs RR : सीएसके और राजस्थान की ये हो सकती हैं संभावित प्लेइंग 11

बता दें कि सीएसके (CSK) पंजाब को हराकर यहां पहुंची है, वहीं राजस्थान (RR) ने अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के हराया था. आज के मुकाबले में दोनों ही टीमें अपनी जीत की लय को बरकरार रखने के इरादे से मैदान में उतरेंगी. वहीं, चेन्नई की तरफ से पंजाब के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले दीपक चाहर पर एक बार फिर निगाहें होंगी. राजस्थान को चाहर की चुनौती का सामना करना पड़ेगा. इस मुकाबले में चाहर और राजस्थान के बीच कड़ा मैच देखने को मिलेगा. सैमसन ने हाल ही में अच्छा प्रदर्शन किया था.

यह भी पढ़ें : CSKvsRR : राजस्थान और चेन्नई के बीच होगी जीत का अभियान जारी रखने के लिए होगी भिड़ंत

चेन्नई सुपर किंग्स संभावित प्लेइंग-11 : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), सुरेश रैना, रुतुराज गायकवाड़, दीपक चाहर, रवींद्र जडेजा और मोइन अली, फाफ डू प्लेसिस, अंबाती रायडू, लुंगी एनगिदी, सैम करेन, ड्वेन ब्रावो.

राजस्थान रॉयल्स संभावित प्लेइंग-11 : संजू सैमसन (कप्तान), जोस बटलर (विकेटकीपर), रियान पराग, महिपाल लोमरोर, जयदेव उनादकट, डेविड मिलर, मनन वोहरा, चेतन सकारिया, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, मुस्ताफिजुर रहमान.

 

First Published : 19 Apr 2021, 05:42:07 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.