logo-image

IPL 2023 : धोनी को लेकर आई बड़ी अपडेट, आईपीएल 2023 में अब होगा कमाल!

MS Dhoni IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए कुछ ही महीने बाकी हैं. टीमों के साथ बोर्ड ने भी अपनी तैयारी मजबूत कर ली हैं.

Updated on: 25 Jan 2023, 12:27 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए कुछ ही महीने बाकी हैं. टीमों के साथ बोर्ड ने भी अपनी तैयारी मजबूत कर ली हैं. फैंस भी इस सीजन आईपीएल के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि कोरोना के बाद आईपीएल अपने पुराने रंग में नजर आने वाला है. यानी टीम एक अपना मैच घर पर और दूसरा मैच में विपक्षी टीम के मैदान पर खेलेगी. ऐसे में आईपीएल पूरे देश में होता हुआ नजर आएगा. कुछ दिन पहले धोनी (MS Dhoni) के ऊपर एक बड़ी अपडेट सामने आई थी. जिसमें बताया गया था कि हो सकता है कि धोनी (MS Dhoni) शुरुआती मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए ना खेलें. लेकिन अब जो रिपोर्ट सामने आई है उसे जान कर चेन्नई के फैंस खुशी से झूम उठेंगे.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: हिटमैन की बैटिंग से MI की बल्ले-बल्ले, अब कोई टेंशन नहीं!

डॉक्टर्स ने दी थी आराम की सलाह

मीडिया रिपोर्ट हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पहले मैंच से ही चेन्नई के साथ खेलते हुए नजर आएंगे. कमर में दर्द के चलते डॉक्टर ने 4 से 5 हफ्ते के लिए धोनी को रेस्ट करने की सलाह दी थी. लेकिन धोनी ने फैसला किया है कि ये सीजन उनका आखरी हो सकता है और इसके लिए वह कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते. धोनी की बात करें तो उनकी कप्तानी में चेन्नई ने हर एक टीम ने सफलता हासिल की है जो किसी टीम का एक सपना होता है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: इस दिग्गज खिलाड़ी की वजह से आरसीबी बनेगी चैंपियन! कोई नहीं रोक पाएगा

धोनी ने चेन्नई के लिए किया है कमाल

धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को 4 बार आईपीएल का सरताज बनाया है साथ में एक ऐसी फ्रेंचाइजी को खड़ा कर दिया है जो सबसे सफलतम टीमों में शामिल है. पिछले सीजन महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी रविंद्र जडेजा के हाथों सौंपी थी लेकिन टीम के हित में ये फैसला नहीं गया था. इस सीजन महेंद्र सिंह धोनी अपनी नई प्लानिंग के साथ टीम की कप्तानी करेंगे, तो हो सकता है रिजल्ट टीम के लिए खास आए. चेन्नई के फैंस भी आईपीएल 2023 की ट्रॉफी धोनी के हाथों में देखना चाहते हैं.