logo-image

IPL 2023: हिटमैन की बैटिंग से MI की बल्ले-बल्ले, अब कोई टेंशन नहीं!

आईपीएल 2023 (IPL 2023) की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है. सभी फ्रेंचाइजियों को इंतजार है बस शेड्यूल जारी होने का. आईपीएल 2023 के लिए ऑक्शन की प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है. आईपीएल 2023 के लिए हुए ऑक्शन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ...

Updated on: 10 Jan 2023, 11:55 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2023 (IPL 2023) की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है. सभी फ्रेंचाइजियों को इंतजार है बस शेड्यूल जारी होने का. आईपीएल 2023 के लिए ऑक्शन की प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है. आईपीएल 2023 के लिए हुए ऑक्शन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने खिलाड़ियों को मालामाल किया है. एमआई ने ऑक्शन में आठ खिलाड़ियों को खरीदा है. ऑक्शन में सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर मुंबई ने कैमरन ग्रीन (Cameron Green) को 17 करोड़ पचास लाख रुपए में खरीदा है. आईपीएल 2023 से पहले एमआई (MI) के कप्तान भी रंग में आ गए हैं. जिससे फ्रेंचाइजी की उम्मीदें बढ़ होंगी. 

काफी दिनों बाद पुराने लय में नजर आए शर्मा 

हिटमैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली है. रोहित शर्मा ने 67 गेंदों का सामना करते हुए 87 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से नौ चौके और तीन छक्के निकले. इस मुकाबले में पुरानी लय में खेलते हुए नजर आए. उनके इस योगदान से टीम इंडिया (Team India) की जीत सुनिश्चित हुई. रोहित शर्मा की इस पारी को देखकर फैंस काफी खुश होंगे. फैंस के साथ ही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) भी हैप्पी होगी. आईपीएल 2023 (IPL 2023) से पहले उनके बल्ले से रन निकलना फ्रेंचाइजी के लिए अच्छा संकेत हैं. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिटमैन ने दिया था बड़ा संकेत 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इस दौरान उनसे टी20 को लेकर सवाल किया गया था. तब उन्होंने कहा था कि आईपीएल के बाद देखते हैं. हिटमैन की इन बातों से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) उनके लिए कितना महत्वपूर्ण है. उनकी बातों के समझें तो उनके कहने का मतलब रहा होगा कि अगर आईपीएल 2023 में अच्छा प्रदर्शन रहा तो टी20 इंटरनेशनल मैच खेलते रहेंगे. लेकिन अगर आईपीएल में उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नहीं रहा तो टी20 इंटरनेशनल (T20 International) नहीं खेलना का फैसला ले सकते हैं. 

एमआई को रोहित ने बनाया सबसे सफल टीम 

आईपीएल 2023 (Rohit Sharma) से पहले रोहित शर्मा के इस अंदाज में खेलने से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की उम्मीदें बढ़ गई होंगी. क्योंकि रोहित शर्मा की कप्तानी और बेहतरीन बल्लेबाजी की वजह से एमआई पांच बार चैंपियन बन चुकी है. 16वें सीजन से पहले इस पारी को देखकर एमआई छठीं बार चैंपियन बनने का सपना देखने लगी होगी. अब देखना है कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) में रोहित शर्मा का प्रदर्शन कैसा रहता है.