logo-image

IPL 2023 से पहले ही हार्दिक को लगा तगड़ा झटका, बड़ा खिलाड़ी हुआ चोटिल

GT IPL 2023 : आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से चेन्नई और गुजरात के मुकाबले से हो जाएगी.

Updated on: 25 Feb 2023, 07:33 PM

नई दिल्ली:

GT IPL 2023 : आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से चेन्नई और गुजरात के मुकाबले से हो जाएगी. इस मुकाबले का सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि एक तरफ होंगे चेन्नई के सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और दूसरी तरफ होंगे हार्दिक पांड्या, जो अपनी कप्तानी से सभी को हैरान कर चुके हैं. लेकिन हार्दिक पांड्या के लिए इस सीजन थोड़ी कठिनाई हो सकती है. क्योंकि आईपीएल से पहले एक ऐसी खबर आई है जिसे गुजरात के फैंस मायूस जरूर हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : स्टोक्स ही बनेंगे धोनी की कमजोरी, ट्रॉफी का टूट सकता है सपना!

दरअसल इस मिनी ऑक्शन में गुजरात ने अपने साथ आयरलैंड के स्टार गेंदबाज जोश लिटिल को अपने साथ जोड़ा था. जोश लिटिल का बेस्ट प्राइस 50 लाख था लेकिन गुजरात की टीम ने जोश को अपने साथ रखने के लिए 4 करोड से ऊपर की बोली लगाई थी. लेकिन अब ऐसी खबर आ रही है कि जोश लिटिल हो सकता है शुरुआती मैचों में गुजरात के साथ ना जुड़ पाएं.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, इंदौर टेस्ट से बाहर हुए पैट कमिंस, जानें कौन करेगा कप्तानी

जोश लिटिल पाकिस्तान सुपर लीग मैच खेल रहे थे, उसी दौरान वह हैमस्ट्रिंग का शिकार हुए. जिसके चलते वो 4 से 5 हफ्तों के लिए क्रिकेट के मैदान से दूर हो गए हैं. इसकी पूरी संभावना है कि जोश शुरुआती मैचों में गुजरात के साथ टीम में ना जुड़ पाएं. जिसका असर कहीं ना कहीं गुजरात की जीत पर जरूर दिखाई देगा. जोश के करियर की बात करें तो जोश ने 25 वनडे मैचों में 38 विकेट लिए हैं. वहीं 53 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 62 विकेट चटका चुके हैं.

जोश आयरलैंड के शानदार गेंदबाज हैं. जिन्होंने T20 फॉर्मेट में अपनी धाक जमाई हुई है. जिसे देखते हुए गुजरात के मैनेजमेंट ने इस बड़े खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ा था. हालांकि रिकवरी जोश कितनी जल्दी कर पाते हैं इस पर गुजरात की नजर जरूर रहेगी.