News Nation Logo

BCCI की खिलाड़ियों को कड़ी चेतावनी, कहा- IPL में प्रोटोकॉल तोड़ने की हिम्मत भी मत करना

19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन में हिस्सा लेने के लिए टीमें यूएई पहुंच रही हैं. गुरुवार को किंग्स 11 पंजाब, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें यूएई पहुंच गईं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 21 Aug 2020, 06:30:50 AM
csk7

आईपीएल सीजन 13 (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

भारत में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए बीसीसीआई (BCCI) ने आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में कराने का फैसला किया. लेकिन, अब यूएई में भी तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए बीसीसीआई की चिंता बढ़ गई है. 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन में हिस्सा लेने के लिए टीमें यूएई पहुंच रही हैं. गुरुवार को किंग्स 11 पंजाब (KXIP), राजस्थान रॉयल्स (RR) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीमें यूएई पहुंच गईं.

ये भी पढ़ें- किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स UAE पहुंचीं

इनके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स शुक्रवार को यूएई पहुंच जाएगी. आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए यूएई पहुंच रही सभी टीमों के सभी खिलाड़ियों और अन्य स्टाफ को क्वारंटीन रहना में रहना होगा. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि सभी खिलाड़ियों और आईपीएल टीम मालिकों से कह दिया गया कि वे खुद अपनी देखभाल करें. अधिकारी ने कहा, " खिलाड़ियों, कोचिंग स्टाफ, मालिकों और अन्य सदस्यों को कोविड-19 बायो सिक्योर प्रोटोकॉल को लेकर सख्त निर्देश दिए गए हैं. हम नहीं चाहते हैं कि किसी की गलती के कारण कोई दूसरा प्रभावित हो."

ये भी पढ़ें- IPL की वापसी पर अजहरुद्दीन ने जाहिर की खुशी, बोले- आईपीएल पर निर्भर है कई लोगों की आजीविका

उन्होंने कहा, "यूएई खिलाड़ियों (चिकित्सा या अन्य) की सुरक्षा के बारे में आवश्यक सभी सहायता प्रदान करेगा. टीमों के मालिकों को यहां-वहां स्वतंत्र रूप से घूमने के लिए भी मना किया गया है क्योंकि कोरोनावायरस के मामले उस देश में भी कम नहीं हैं. इतने समय के बाद आईपीएल होने जा रहा है और हर किसी को इसका सम्मान करना होगा और अधिक जिम्मेदार होना होगा." बता दें कि पिछले महीने ही इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट की अंतिम एकादश से बाहर कर दिया गया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Aug 2020, 08:12:27 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो