logo-image

IPL 2024 से पहले आंद्रे रसेल का धमाल, सिर्फ 12 गेंदों में 43 रन जड़ अपनी टीम को जिताया हारा हुआ मैच

Andre Russell: वेस्टइंडीज के तूफानी ऑलराउंडर आंद्रे रसेल इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 में कमाल का प्रदर्शन करने वाले रसेल ने फिर एक बार अकेले मैच का रुख पलट दिया.

Updated on: 21 Feb 2024, 12:43 PM

नई दिल्ली:

Andre Russell 12 Balls 43 Runs: इस समय बांग्लादेश में उसकी घरेलू लीग बांग्लादेश प्रीमियर लीग खेली जा रही है. इस लीग में दुनियाभर के तमाम दिग्गज और स्टार खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं.  बीते रात बांग्लादेश प्रीमियर लीग में आंद्रे रसेल का बल्ले जमकर बोला, रसेल ने धमाकेदार अंगाज में अपनी टीम कोमिला विक्टोरियंस को हारी हुई मैच में जीत दिलाई. दरअसल बीपीएल में मंगलवार रात कोमिला विक्टोरियंस और रंगपुर राइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच में रंगपुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन बनाए थे. इसके जवाब में कोमिला विक्टोरियंस की टीम ने एक समय 15वें ओवर में 103 रनों पर 4 विकेट गंवा दिए थे. ऐसा लग रहा था कि रंगपुर की टीम आसानी से मैच जीत लेगी, लेकिन फिर रसेल की तूफानी ने पूरी बाजी पलट दी.

रसेल ने बल्ले और गेंद दोनों से किया कमाल

दरअसल इस मैच में आंद्रे रसेल ने सिर्फ 12 गेंदों में 43 रनों की तूफानी पारी खेली. इस दौरान रसेल ने 4 चौके और 4 छक्के जड़े. रसेल ने मोईन अली के साथ पांचवें विकेट के लिए 48 रनों की पार्टनरशिप हुई. इसके अलावा इस मैच में रसेल ने बल्ले के साथ-साथ गेंदबाजी में भी योगदान दिया. उन्होंने 2.5 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट चटकाए. उनके ऑलराउंडर प्रदर्शन के कारण उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: अब IPL में होगी सरफराज खान की एंट्री? ये 3 टीमें कोई भी रकम देने को है तैयार

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी खूब चला था रसेल का बल्ला 

Andre Russell इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 में भी रसेल ने धमाल मचाया था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रसेल ने सिर्फ 29 गेंदों में 71 रनों की तूफानी पारी खेली थी. इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 7 छक्के निकले थे. रसेल जिस फॉर्म में चल रहे हैं उसे देख कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम काफी खुश होगी. IPL 2024 में रसेल के बल्ले फिर से जमकर बोलता नजर आ सकता है.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 में डेविड वॉर्नर की कप्तानी पर खतरा, Delhi Capitals की कमान संभालेंगे Rishabh Pant