News Nation Logo
Banner

DC vs RR मैच से पहले एलेक्‍स कैरी ने भरी हूंकार, राजस्‍थान रॉयल्‍स के होश फाख्‍ता 

आईपीएल 2020 में आज दिल्‍ली कैपिटल्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच मैच होना है. अब आईपीएल का यह सीजन आधा गुजर गया है और टीमें अब दूसरे राउंड में एक दूसरे के सामने उतर रही हैं.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 14 Oct 2020, 06:08:28 PM
Alex Carey

Alex Carey (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

RR vs DC : आईपीएल 2020 में आज दिल्‍ली कैपिटल्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच मैच होना है. अब आईपीएल का यह सीजन आधा गुजर गया है और टीमें अब दूसरे राउंड में एक दूसरे के सामने उतर रही हैं. इस सीजन में जब पिछली बार राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीमें आमने सामने थीं, तब दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने बाजी मारी थी. अब इस मैच में देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम बदला लेगी या फिर दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम एक बार फिर बाजी मार लेगी.  हालांकि दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम पिछले कुछ दिनों से अपने खिलाड़ियों की चोट से परेशान है. पहले अमित मिश्रा बाहर हुए, फिर ऋषभ पंत भी अनफिट हो गए और उसके बाद ईशांत शर्मा भी आईपीएल से बाहर हो गए हैं.  लेकिन टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज एलेक्‍स कैरी ने आज के मैच से पहले हूंकार भर दी है, उन्‍होंने कहा है कि वे 20 ओवर ही नहीं, बल्‍कि पूरे 40 ओवर में अच्‍छा खेलेंगे. 

यह भी पढ़ें : मिस्‍बाह उल हक अब केवल कोच रहेंगे, जानिए कौन बनेगा सिलेक्‍टर 

दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने कहा है कि टीम के लिए यह समय है टूर्नामेंट में दोबारा शुरुआत करने का. दिल्ली को बुधवार को आईपीएल 2020 के मैच में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ना है. मैच से पहले एलेक्‍स कैरी ने कहा कि टीम खिलाड़ियों की चोटों से परेशान है, लेकिन वह साथ ही इन सभी बातों को पीछे छोड़कर अच्छा करने को तैयार है. 

यह भी पढ़ें : एमएस धोनी ने सैम कुरैन के लिए कही ऐसी बात, आप भी जान लीजिए 

एलेक्‍स कैरी ने कहा कि हमने काफी कम समय में चोटें देखी हैं. मैं यह नहीं कह सकता कि इसका कारण बीते छह महीनों में क्रिकेट न खेलना है. हां, यह निराशाजनक खबर है, लेकिन हम जानते हैं कि हमारे दो बेहतरीन खिलाड़ी अमित मिश्रा और ईशांत शर्मा हमारी हौसलाअफजाई करेंगे. उन्होंने कहा कि यह अच्छा समय है. हम टूर्नामेंट में आधा सफर तय कर चुके हैं. हम हर टीम से एक बार खेल चुके हैं. पिछली बार जब हम राजस्थान रॉयल्‍स के खिलाफ खेले थे तो परिणाम अच्छा रहा था. इस बार उनके पास बेन स्टोक्स हैं जो उनकी टीम को मजबूती देंगे. राजस्थान रॉयल्‍स के बारे में एलेक्‍स कैरी ने कहा कि उनकी टीम लाइनअप अच्छी है. बाकी टीमों की तरह भी उनके पास खतरनाक खिलाड़ी हैं. आप जानते हैं कि उनके पास जोस बटलर, स्टीव स्मिथ, स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर हैं.

यह भी पढ़ें : किंग्स इलेवन पंजाब के लिए आईपीएल में आखिरी उम्‍मीद, जानिए क्‍या आया नया अपडेट 

दिल्ली कैपिटल्‍स को पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ पांच विकेट से हार मिली थी. एलेक्‍स कैरी ने कहा कि टीम उस हार से वापसी करना चाहती है. एलेक्‍स कैरी ने कहा कि टूर्नामेंट में शुरुआत में अपने खाते में जीत डालना शानदार है. मुझे लगता है कि अब यह समय है जब हम अपनी टीम को सेटल करें और फाइनल्स में जाने की कोशिश करें- अपनी बेहतर क्रिकेट खेल कर. उन्होंने कहा कि आप टूर्नार्मेट में जल्दी से जल्दी पीक पर पहुंचना चाहते हैं. मुझे लगता है कि हमने बेहतरीन क्रिकेट की झलकियां देख ली हैं, लेकिन पूरे 40 ओवर अच्छा करने पर हमारा जोर रहेगा.

First Published : 14 Oct 2020, 06:08:28 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो