logo-image

अहमदाबाद ने खेला मास्टर स्ट्रोक, सभी को पछाड़ते हुए अब IPL में मचाएगी धूम !

IPL 2022 Mega Auction : दोनों नई टीमें जिस हिसाब से आगे जा रही हैं, उसे देखते हुए पुरानी आठ टीमें भी चिंता में जरूर होंगी.

Updated on: 24 Dec 2021, 01:01 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल मेगा ऑक्शन ( IPL Mega Auction) की तारीख पास आ रही है. ऐसे में सभी टीमों ने अपनी तैयारी जोरों शोरों से शुरू कर दी है. अब जब अहमदाबाद की टीम को BCCI की तरफ से ग्रीन सिग्नल मिल चुका है तो ये टीम भी अपनी आईपीएल (IPL) जीतने के प्लानिंग पर काम करना शुरू कर दिया है. अहमदाबाद एक बड़े फैसले पर काम कर रही है और वो है टीम को कोच दिलाने पर. इसके लिए टीम ने एक मास्टर स्ट्रोक खेला है. अहमदाबाद के मालिक इस समय गैरी कर्स्टन (Gary Kirsten) के साथ बात कर रहे हैं. और सभी कुछ ठीक रहा तो हमे आईपीएल 2022 में गैरी कर्स्टन की भूमिका देखने को मिल सकती है.

यह भी पढ़ेंIPL 2022 : अगर कोरोना IPL में आया तो ये है गांगुली और BCCI का प्लान

गैरी कर्स्टन का कोचिंग करियर इंटरनेशनल मैचों में शानदार रहा है. भारत को उन्होंने विश्व विजेता बनवाया साथ ही आईपीएल की बात करें तो RCB की टीम का कोर उन्होंने सेट किया। गैरी कर्स्टन हमेशा से ऐसे कोच माने जाते हैं जो अपने शांत स्वभाव से सारी समस्या को दूर कर देते हैं. 

यह भी पढ़ें- IPL 2022 Mega Auction : धोनी को जीत के लिए चाहिए इनका साथ, ये खिलाड़ी चेन्नई के लिए हैं 'लकी'

विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ गैरी कर्स्टन (Gary Kirsten) की बॉन्डिंग अच्छी रही. कहने का मतलब ये है कि किसी भी टीम में गैरी रहे हों, वो हमेशा खिलाड़ियों के साथ जुड़े रहते हैं. अगर अहमदाबाद की टीम गैरी कर्स्टन को अपने साथ जोड़ने में सफल रह जाती है तो लखनऊ के बराबर जाकर खड़ी हो जाएगी। क्योंकि आपको पता ही है कि लखनऊ ने एंडी फ्लावर को कोच और मेंटर के तौर पर गौतम गंभीर को अपने साथ कर लिया है. 

इतना तो साफ़ है कि ये दोनों नई टीमें जिस हिसाब से आगे जा रही हैं, उसे देखते हुए पुरानी आठ टीमें भी चिंता में जरूर होंगी.