News Nation Logo
Banner

अहमदाबाद ने आईपीएल से पहले खेला बड़ा दांव, अब चेन्नई, मुंबई की खैर नहीं

IPL Mega Auction 2022: हार्दिक कैसे इस भरोसे पर कायम हो पाते हैं क्योंकि इन्हे खुद के साथ-साथ टीम का भी प्रदर्शन निकलवाना है. लेकिन इतना तो साफ़ है कि ये दांव अगर चल गया तो मुंबई, चेन्नई खतरे में पड़ जाएंगी.

Written By : शुभम उपाध्याय | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 27 Jan 2022, 01:32:05 PM
ahemdabad masterstroke before ipl 2022 mega auction hardik pandya

ahemdabad masterstroke before ipl 2022 mega auction hardik pandya (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

IPL Mega Auction 2022: आईपीएल से पहले होने वाला है मेगा ऑक्शन और इसके लिए BCCI से लेकर सभी टीमों ने अपनी कमर कस ली है. नई टीम अहमदाबाद की बात करें तो इस टीम ने पुरानी टीमों को टक्कर देने के लिए एक बहुत बड़ा दांव खेल दिया है. अगर ये मास्टरस्ट्रोक चल जाता है तो यकीनन मुंबई और चेन्नई जैसी बड़ी टीमें भी झटका खा सकती हैं. और इस बार का ये आईपीएल उनकी झोली से दूर जा सकता है. आखिर क्या है ये मास्टरस्ट्रोक, और कैसे चेन्नई मुंबई के लिए बनेगा खतरा, बताते हैं आपको इसके बारे में.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : ये ऑक्शन में पार करेंगे 20 करोड़ का आंकड़ा, जंग छिड़नी तय  

लखनऊ और अहमदाबाद के पास समय था कि वो अपने साथ ऑक्शन से पहले 3 प्लेयर्स को जोड़ सके. और दोनों टीमों ने किया भी यही पर अहमदाबाद की टीम कुछ आगे निकल गई. अहमदाबाद ने एक खिलाड़ी और कप्तान के तौर पर हार्दिक पांड्या को रख कर खेल दिया बहुत बड़ा दांव. अब ये देखने वाली बात है कि कैसे हार्दिक आने वाले आईपीएल में अपनी इस नई टीम को जीत दिलाने में मदद करते हैं.

यह भी पढ़ें -'सचिन से भी आगे हैं धोनी', रवि शास्त्री का बड़ा बयान

हार्दिक की बात करें तो तारे इस खिलाड़ी के कुछ समय से ठीक नहीं चल रहे थे. पहले फिटनेस की वजह से फॉर्म गई, उसके बाद मुंबई की टीम ने हार्दिक को बाहर का रास्ता दिखा दिया. क्रिकेट पंडित सोच रहे थे कि हार्दिक का सूरज अस्त हो चुका है. लेकिन अभी तो हार्दिक के हीरो बनने के दिन हैं. ये किसी ने भी नहीं सोचा था कि आईपीएल में कोई भी टीम हार्दिक को एक कप्तान के रूप में भी देख सकती है.

अब ये देखने वाली बात होगी कि हार्दिक कैसे इस भरोसे पर कायम हो पाते हैं क्योंकि इन्हे खुद के साथ-साथ टीम का भी प्रदर्शन निकलवाना है. लेकिन इतना तो साफ़ है कि ये दांव अगर चल गया तो मुंबई, चेन्नई खतरे में पड़ जाएंगी.

First Published : 27 Jan 2022, 01:32:05 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.