News Nation Logo
Breaking
Banner

IPL 2022 : ये ऑक्शन में पार करेंगे 20 करोड़ का आंकड़ा, जंग छिड़नी तय

IPL 2022 Mega Auction : ये वो तीन प्लेयर्स हैं जिन पर आपकी नजर रहनी चाहिए. आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में इनका नाम आते ही जंग छिड़नी तो तय है.

Written By : शुभम उपाध्याय | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 26 Jan 2022, 02:47:42 PM
these players is going to break all records in ipl mega auction 2022

these players is going to break all records in ipl mega auction 2022 (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

IPL 2022 Mega Auction : आईपीएल 2022 के ऑक्शन बस कुछ ही दिन दूर है. 12 और 13 फरवरी के दिन ऑक्शन होना है. ऐसे में अब सभी के मन में ये सवाल है कि क्रिस मॉरिस का रिकॉर्ड इस बार कौन तोड़ेगा. आपको याद ही होगा कि पिछले साल मॉरिस को 16.25 करोड़ में राजस्थान ने अपने साथ जोड़ लिया था. मॉरिस की ये बोली अभी तक आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी बोली है. ऐसे में मॉरिस के इस रिकॉर्ड को इस बार एक नहीं दो नहीं बल्कि चार-चार प्लेयर्स तोड़ने का माद्दा रखते हैं. 

इस बार मेगा ऑक्शन है, जिसका मतलब ये कि बहुत बड़े-बड़े प्लेयर्स इस बार हमे ऑक्शन में दिखाई देंगे. दो नई टीम भी जुड़ीं हैं तो उन्हें भी अपनी टीम बनानी है. तो डिमांड प्लेयर्स की ज्यादा होने वाली ही है. आज हम ऐसे तीन प्लेयर्स के बारे में आपको बताते हैं. 

डेविड वार्नर  
वार्नर ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज हैं. और आईपीएल के हीरो रहे हैं. बल्लेबाजी के साथ-साथ वार्नर कप्तानी भी कर सकते हैं. ऐसे में जिस टीमों को कप्तान चाहिए तो वो वार्नर के लिए आपस में लड़ ही जाएंगी. 2016 में वार्नर हैदराबाद को अपनी कप्तानी में आईपीएल का ख़िताब भी दिला चुके हैं. 

पैट कमिंस
कमिंस इस समय ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान हैं. और दुनिया में उनकी गेंदबाजी की तूती बोलती है. तीनों ही फॉर्मेट में उनकी गेंदबाजी अव्वल दर्जे की रहती है. अभी तक कमिंस कोलकाता की तरफ से खेलते हुए नजर आते थे पर अब वो आपको मेगा ऑक्शन में दिखाई देंगे.

क्विंटन डिकॉक
क्विंटन डिकॉक के बारे में क्या बात की जाए. मौजूदा समय में इनसे बेहतर विकेट कीपर बल्लेबाज शायद ही कोई मिले. भारत के साथ अभी समाप्त हुई वनडे सीरीज के आखिरी मैच में इन्होने शानदार शतक अपने नाम किया था. साथ ही क्विंटन डिकॉक को कप्तानी का भी अनुभव है, ऐसे में इनके नाम के लिए बोली 20 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाए तो हैरान मत होना.

तो ये वो तीन प्लेयर्स हैं जिन पर आपकी नजर रहनी चाहिए. आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में इनका नाम आते ही जंग छिड़नी तो तय है.

First Published : 26 Jan 2022, 02:47:42 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.