News Nation Logo

'सचिन से भी आगे हैं धोनी', रवि शास्त्री का बड़ा बयान

Ravi Shastri on MS Dhoni :  धोनी भारत के महान कप्तानों में से एक हैं. साथ ही भारतीय टीम को वो हर ट्रॉफी दिलाई है, जो एक टीम जीतना चाहती है.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 27 Jan 2022, 08:15:09 AM
ravi shastri said ms dhoni is a big player then sachin tendulkar

ravi shastri said ms dhoni is a big player then sachin tendulkar (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

Ravi Shastri on MS Dhoni :  महेंद्र सिंह धोनी की फैन लिस्ट बहुत ही लंबी है. साल 2020 में जब धोनी ने अचानक से संन्यास का ऐलान किया था तो विश्व भर के फैंस ने इस पर अपनी राय रखी थी. हालांकि धोनी अभी आईपीएल (IPL) में खेलते हुए नजर आते हैं. धोनी अभी भी अपनी जादुई कप्तानी में चेन्नई की टीम को सरताज बना रहे हैं. धोनी मैदान पर अपने शांत नेचर के लिए जाने जाते हैं. इस शांत स्वभाव ने उन्हें कई ट्रॉफी दिलाई हैं. फैंस के साथ-साथ कई बड़े खिलाड़ी धोनी की तारीफ करते हुए नजर आते हैं. और अब लिस्ट में भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री भी शामिल हो गए हैं.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : ये ऑक्शन में पार करेंगे 20 करोड़ का आंकड़ा, जंग छिड़नी तय  

सचिन से भी आगे धोनी 
रवि शास्त्री ने कहा है कि धोनी जैसा प्लेयर मैंने नहीं देखा. चाहे जीरो पर आउट हो जाओ या फिर शतक बन जाए, धोनी को कोई फर्क ही नहीं पड़ता था. सचिन को भी मैंने खेलते हुए देखा, वो भी कम गुस्सा करते थे लेकिन कभी-कभी उन्हें भी गुस्सा आ जाया करता था. पर  धोनी को मैंने कभी ड्रेसिंग रूम में गुस्सा नहीं करते देखा.

आपको बताते चलें कि धोनी भारत के महान कप्तानों में से एक हैं. साथ ही भारतीय टीम को वो हर ट्रॉफी दिलाई है, जो एक टीम जीतना चाहती है.

First Published : 27 Jan 2022, 08:15:09 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.