logo-image

डिविलियर्स ने दिया Kohli को धोखा, उनकी नजर में कोहली नहीं हैं बेस्ट

Virat Kohli & AB devilliers : ये है डिविलियर्स की अभी तक की अपनी बेस्ट IPL टीम.

Updated on: 02 Jan 2022, 09:39 AM

highlights

  • डिविलियर्स ने बनाई अपनी IPL बेस्ट Playing 11
  • Virat को दिया झटका

नई दिल्ली :

Virat Kohli & AB devilliers : अभी कुछ दिन पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपनी बेस्ट टेस्ट टीम से विराट कोहली (Virat Kohli) को बाहर कर दिया था. और अब कोहली के खास दोस्त एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली को झटका दिया है. अगर हम उनकी दोस्ती को देखें तो ये भी बोल सकते हैं कि डिविलियर्स ने कोहली के साथ धोखा किया है. मामला ये है कि डिविलियर्स ने अपनी बेस्ट आईपीएल (Best IPL Team) की टीम बनाई है, जिसमें उन्होंने कोहली को कप्तान नहीं चुना है. उनके अनुसार आईपीएल का बेस्ट कप्तान कोई और है. सभी को चौंकाते हुए डिविलियर्स ने धोनी को अपना बेस्ट कप्तान माना है.

यह भी पढ़ें : IPL 2022 Update : बाप रे बाप..11 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव. अब आईपीएल का क्या होगा !

ये चौंकाने वाला फैसला इसलिए है क्योंकी इससे पहले डिविलियर्स कई प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये बोल चुके थे कि भले ही विराट अभी टीम को टाईटल नहीं जीता पाए हैं, लेकिन उनकी नजर में कोहली आईपीएल के बेस्ट कप्तान हैं. और अब ऐसे में कोहली को अपनी टीम में कप्तानी ना देना, हैरानी भरा फैसला तो है ही. 

यह भी पढ़ें : IPL Mega Auction 2022 :अगर ऐसा हो गया तो ये आईपीएल टीमें जरूर पछताएंगी

टीम की बात करें तो ओपनिंग के लिए डिविलियर्स ने सहवाग के साथ रोहित शर्मा को चुना है. तीसरे नंबर पर विराट और चौथे पर खुद को रखा है. 5वें नंबर पर ऑलराउंडर के तौर पर बेन स्टोक्स उनकी पसंद बने हैं. छठे और सांतवें पर धोनी और जडेजा हैं. तेज गेंदबाजी की बात करें तो बुमराह के साथ भुवनेश्वर कुमार, कगिसो रबाडा शामिल हैं. वहीं स्पिनर्स के लिए जडेजा के साथ राशिद खान हैं. राशिद खान का प्रदर्शन आईपीएल में हमेशा ही कमाल का रहता है. तो ये है डिविलियर्स की अभी तक की अपनी बेस्ट आईपीएल टीम.