News Nation Logo
Banner

KKR के खिलाफ मैं अपने प्रदर्शन से हैरान हूं : डिविलियर्स

डिविलियर्स ने कहा, मैं अपने प्रदर्शन से काफी खुश हूं. मैं सिर्फ यही कह सकता हूं. पिछले मैच में मैं खाता भी नहीं खोल पाया था. मैं खुश हूं कि मैं अपना योगदान दे सका. ईमानदारी से कहूं तो मैं अपने आप से ही हैरान हूं.

IANS | Updated on: 13 Oct 2020, 08:12:05 AM
AB de Villiers

एबी डिविलियर्स (Photo Credit: IANS)

शारजाह:

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सोमवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में शानदार पारी खेल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स ने कहा है कि वह अपनी मैच जिताऊ पारी से खुश और हैरान हैं. डिविलियर्स ने नाबाद 73 रनों की पारी खेली और टीम को 194 का स्कोर दिया. कोलकाता इस मजबूत लक्ष्य के सामने नौ विकेट खोकर 112 रन ही बना सकी.

यह भी पढ़ें : RCBvsKKR : एबी डिविलियर्स के 33 गेंद में 73 रन, यहां जानिए पहली पारी का पूरा हाल 

डिविलियर्स को उनकी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. डिविलियर्स ने कहा, मैं अपने प्रदर्शन से काफी खुश हूं. मैं सिर्फ यही कह सकता हूं. पिछले मैच में मैं खाता भी नहीं खोल पाया था. मैं खुश हूं कि मैं अपना योगदान दे सका. ईमानदारी से कहूं तो मैं अपने आप से ही हैरान हूं.

यह भी पढ़ें : एमएस धोनी की बेटी जीवा पर अभद्र टिप्‍पणी पर शाहिद अफरीदी ने कही ये बड़ी बात 

उन्होंने कहा, हम 140-160 के स्कोर के आसपास जा रहे थे. मैंने सोचा 160-165 का स्कोर अच्छा रहेगा, लेकिन मैं हैरान था कि हम 195 तक पहुंच गए. मैं काफी मेहनत कर रहा हूं, ताकि मैं तैयार रह सकूं. मैं वहां सर्वश्रेष्ठ रहना चाहता हूं.

First Published : 13 Oct 2020, 08:12:05 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो