logo-image

ENG vs SL Live Score : श्रीलंका की घातक गेंदबाजी, 156 रनों पर सिमटा इंग्लैंड

ENG vs SL Live Score : इस वर्ल्ड कप में इंग्लैंड का खराब प्रदर्शन जारी है. श्रीलंका के खिलाफ बेंगलुरु में खेले जा रहे मुकाबले में इंग्लैंड की पूरी पारी 33.2 ओवर में ही 156 रन पर ही सिमट गई है.

Updated on: 26 Oct 2023, 05:25 PM

नई दिल्ली:

ENG vs SL Live Score : वर्ल्ड कप में श्रीलंका के खिलाफ बेंगलुरु में खेले जा रहे मुकाबले में इंग्लैंड की पूरी पारी 33.2 ओवर में ही 156 रन पर ही सिमट गई है. इंग्लैंड के लिए बेन स्टोक्स ने सबसे ज्यादा 43 रनों की पारी खेली. वहीं जॉनी बेयरस्टो ने 30 और मलान ने 28 रन बनाए. श्रीलंका के लिए लाहिरू कुमारा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए. जबकि कासुन राजिथा और एंजेलो मैथ्यूज को 2-2 सफलता मिली. वहीं महीश थीक्षाना के खाते में एक विकेट गया.

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम को जॉनी बेयरस्टो और डेविड मलान ने ठीक-ठाक शुरुआत दिलाई, लेकिन फिर 45 रन के स्कोर पर मलान के रूप में इंग्लैंड को पहला झटका लगा. मलान 28 रन पर मैथ्यूज का शिकार बने. इसके बाद रूट के रूप में इंग्लैंड को दूसरा झटका लगा. रूट महज 3 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे. कासुन राजिथा ने बेयरस्टो के रूप में इंग्लैंड को तीसरा झटका दिया. 

यह भी पढ़ें: IND vs ENG : वर्ल्ड कप में भारत का विजयरथ कहीं रोक न दे 20 साल पुराना इतिहास, लखनऊ में होगी असली परीक्षा

इसके बाद 77 रनों के स्कोर पर इंग्लैंड ने अपना चौथा विकेट गंवा दिया. कप्तान बटलर महज 8 रन बनाकर लाहिरू कुमारा का शिकार बने. फिर 85 रन के स्कोर पर लिविंगस्टोन के रूप में इंग्लैंड ने अपना 5 विकेट गंवा दिया. लिविंगस्टोन 1 रन बनाकर चलते बने. मोइन अली ने 15 और विली ने 14 रन बनाए. इस तरह इंग्लैंड की पूरी टीम 156 रनों पर ही सिमट गई. 

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन : जॉनी बेयरस्टो, डेविड मलान, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (विकेटकीपर/कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, मोईन अली, क्रिस वोक्स, डेविड विली, आदिल राशिद, मार्क वुड.

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन : पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर/कप्तान), सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असलंका, धनंजय डी सिल्वा, एंजेलो मैथ्यूज, महीश थीक्षाना, कासुन राजिथा, लाहिरू कुमारा, दिलशान मदुशंका.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : टीम इंडिया में होगा बड़ा बदलाव, इस स्टार खिलाड़ी की एंट्री तय!