logo-image
लोकसभा चुनाव

पीएसएल में पेशावर जाल्मी के लिए ही खेलेंगे कामरान अकमल

पीएसएल में पेशावर जाल्मी के लिए ही खेलेंगे कामरान अकमल

Updated on: 15 Dec 2021, 04:45 PM

लाहौर:

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) फ्रेंचाइजी पेशावर जाल्मी ने कामरान अकमल के साथ समझौता कर मतभेदों को दूर कर लिया है, जिससे यह पुष्टि हो गई कि अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज अगले सीजन में टीम की ओर से ही खेलेंगे।

53 टेस्ट, 157 एकदिवसीय और 58 टी20 मैच खेल चुके 39 वर्षीय खिलाड़ी अकमल छह साल से जाल्मी के अभिन्न अंग हैं, लेकिन हाल ही में फ्रेंचाइजी से उन्हें रिहा करने का आग्रह किया गया था।

अकमल पीएसएल इतिहास में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं, लेकिन प्लेयर ड्राफ्ट से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने उन्हें प्लेटिनम श्रेणी से हटाकर सिल्वर श्रेणी में डाल दिया था।

अकमल ने कहा, जहां तक श्रेणी का सवाल है, तो शुरुआत में जब इसकी घोषणा की गई तो मैं खुश नहीं था। मैं अपने अच्छे ट्रैक रिकॉर्ड के बावजूद अपनी श्रेणी के डिमोशन को देखकर बहुत हैरान था।

हालांकि, बुधवार को अकमल ने ईएसपीएनक्रिकइनफो को बताया कि मतभेदों को दूर कर लिया गया है और वह जाल्मी के लिए ही खेलना जारी रखेंगे।

जाल्मी के मुख्य कोच मोहम्मद अकरम ने कहा, हम कामरान का बहुत सम्मान करते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.