News Nation Logo

युजवेंद्र चहल की शादी हुई पक्की, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

भारतीय टीम के खिलाड़ी और आईपीएल में अपनी गेंदबाजी से सभी को परेशान करने वाले युजवेंद्र चहल ने अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है. चहल ने सोशल मीडिया पर बताया कि वो शादी करने वाले हैं.

By : Ankit Pramod | Updated on: 09 Aug 2020, 12:12:10 AM
Yuzvendra Chahal

युजवेंद्र चहल (Photo Credit: इंस्टाग्राम )

नई दिल्ली:

भारतीय टीम (Team India) के खिलाड़ी और आईपीएल में अपनी गेंदबाजी से सभी को परेशान करने वाले युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है. चहल ने सोशल मीडिया पर बताया कि वो शादी करने वाले हैं. चहल ने रोका सेरिमनी की तस्वीरें पोस्ट शेयर की हैं जिसके बाद से ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है. 30 साल के युजवेंद्र चहल की शादी उनकी गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा से पक्की हो गई है.हालांकि अभी तक शादी की तारीख सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें ः CPL 2020 : 162 सदस्‍यों की कोविड-19 जांच रिपोर्ट आई सामने, जानिए क्‍या रहा

भारतीय टीम के इस स्पिनर ने गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा के साथ ट्विटर और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि हम लोगों ने हां कहा, अपने परिवार वालों के बीच. चहल के इस पोस्ट को करते हुए उनके चाहने वालों के बीच बधाई देने की होड़ लग गई है.बता दें कि स्पिनर युजवेंद्र चहल ने की होने वाली पत्नी धनश्री कोरियोग्राफर और यूट्यूब सेलिब्रेटी हैं.

 यह भी पढ़ें ः AUSvsIND : भारत बनाम आस्‍ट्रेलिया सीरीज में हो सकता है बदलाव, जानिए क्‍या आया नया अपडेट

चहल के इस पोस्ट के बाद सबसे पहले भारतीय टीम के बल्लेबाज लोकश राहुल ने बधाई संदेश दिया. इसके अलावा आईपीएल की टीम चेन्नई सुपरस्टार ने दोनों को बधाई दी है. सबसे मजेदार पोस्ट किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से आया है, उन्होंने कहा है कि हमेशा क्वीन के सामने झुक कर रहे वरना शिकस्त मिल सकती है. टीम इंडिया को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने भी युजी को बधाई दी है. जबकि हाल ही में पिता बने हार्दिक पांडया ने भी चहल को शुभकामनाएं दी है.

View this post on Instagram

We said “Yes” along with our families❤️ #rokaceremony

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

कुछ वक्त पहले चहल ने आईपीएल को लेकर ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि आईपीएल के लिए लिए उत्साहिस है और अब इंजतार खत्म हो गया है.चहल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलेंगे. इस बार आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाएगा

View this post on Instagram

We said “Yes” along with our families❤️ #rokaceremony

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Aug 2020, 06:25:46 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.