News Nation Logo

कैंसर से जूझ रहे संजय दत्‍त के लिए युवराज सिंह ने कही बड़ी बात

बॉलीवुड (Bollywood) में मुन्‍नाभाई एमबीबीएस और खलनायक के नाम से मशहूर अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) लंग्स कैंसर से जूझ रहे हैं. संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 12 Aug 2020, 10:06:19 AM
sanjay

संजय दत्‍त युवराज सिंह (Photo Credit: फाइल फोटो )

New Delhi:

बॉलीवुड (Bollywood) में मुन्‍नाभाई एमबीबीएस और खलनायक के नाम से मशहूर अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) लंग्स कैंसर से जूझ रहे हैं. संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं. उन्हें थर्ड स्टेज का एडवांस कैंसर बताया जात है. छाती में दर्द और सांस लेने में दिक्कत के बाद उन्हें आठ अगस्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. वहां उनका कोरोना वायरस का टेस्ट हुआ, जिसके रिपोर्ट्स नेगेटिव आए. दो दिन अस्पताल में गुजारने के बाद संजय 10 अगस्त को डिस्चार्ज होकर घर लौट आए थे. संजय दत्त को कैंसर होने की जानकारी कोमल नाहटा ने ट्वीट कर दी है. उन्होंने बताया कि संजय दत्त को लंग्स कैंसर हो गया है. दो दिन पहले ही संजय दत्त को सांस लेने में परेशानी होने की वजह से मुंबई लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन, तबीयत में कुछ परेशानी है ऐसा बताकर उन्होंने कुछ समय के लिए काम से छुट्टी ले ली. इसके बाद से कई तरह की अटकलबाजी जारी थी. इसी बीच कैंसर की खबर आई.

यह भी पढ़ें ः ENGvPAK : दूसरे टेस्‍ट में नहीं खेलेंगे बेन स्‍टोक्‍स, रमीज राजा ने दी ये सलाह

संजू बाबा के नाम से अपनी पहचान रखने वाले संजय दत्‍त के ठीक हो जाने के लिए लोग लगातार दुआएं कर रहे हैं. अब टीम इंडिया के सिक्‍सर किंग के नाम से मशहूर युवरा सिंह ने भी संजय दत्‍त के लिए ट्वीट किया है. युवराज सिंह को भी विश्‍व कप 2011 के ही वक्‍त पर कैंसर था और वे भी लंबे समय तक इससे लड़ते रहे और बाद में इससे जीते भी. युवराज सिंह ने संजय दत्‍त के लिए लिखा है कि संजय दत्त आप हैं और हमेशा एक फाइटर रहेंगे. मुझे पता है कि इससे दर्द होता है, लेकिन मुझे यह भी पता है कि आप मजबूत हैं और इस कठिन दौर को खत्म कर देंगे. मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 UAE के लिए KXIP और RR ने दो तेज गेंदबाजों को चुना

इस बीच खबर यह भी है कि अस्पताल से वापस लौटने के बाद से ही संजू बाबा ने घोषणा कर दी है कि वे पूरी तरह से ठीक नहीं है और उन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत है. इसके बाद उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के सहारे बताया कि वे काम से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहे हैं. बताया जा रहा है कि संजय दत्त इलाज के लिए विदेश जा सकते हैं. कयास लगाया जा रहा है कि वे इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं. संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था कि दोस्तों, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं. मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं. मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों और बेकार की कयासबाजी भी न करें. आप लोगों के प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी ही लौटूंगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Aug 2020, 10:04:37 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.