logo-image

WPL Auction 2024 : महिला प्रीमियर लीग में ये भारतीय दिग्गज रहीं अनसोल्ड, टीमों ने नहीं दिखाई दिलचस्पी

WPL 2024: वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 का ऑक्शन खत्म हो गया है. इस ऑक्शन में भारत की 5 बड़ी खिलाड़ी अनसोल्ड रही हैं, जिनके नाम पर बड़ी बोली लगने की उम्मीद की जा रही थी.

Updated on: 09 Dec 2023, 07:14 PM

नई दिल्ली:

WPL 2024 Auction : वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 के लिए मुंबई में चल रही ऑक्शन खत्म हो चुकी है. पांच फ्रेंचाइजी ने खिलाड़ियों पर करोड़ों रुपए खर्च किए हैं. डब्लूपीएल 2024 के लिए हो रहे ऑक्शन में कई खिलाड़ियों पर पैसों की बारिश हुए. कुछ पर उम्मीद से ज्यादा तो कुछ पर उम्मीद से कम की बोली लगी. इन सभी के बीच कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे जिनकी उम्मीद की जा रही थी कि टीमें उनमें अपनी दिलचस्पी दिखाएंगी, लेकिन वह अनसोल्ड रहीं. आइए हम आपको भारत की पांच ऐसी ही महिला खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जो इस बार के ऑक्शन में अनसोल्ड रहीं हैं.

भारत की 5 अनसोल्ड महिला खिलाड़ी

पूनम राउत

34 वर्षीय पूनम राउत पर वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 के ऑक्शन में किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई. उन्होंने अपना बेस प्राइज 30 लाख रखा था, लेकिन किसी भी टीम ने उनमें अपनी दिलचस्पी नहीं दिखाई और वह अनसोल्ड रहीं हैं. पूनम राउत  अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए काफी वक्त तक खेला है.  

यह भी पढ़ें: IPL Auction 2024 : 2 करोड़ बेस प्राइज में इन 2 देश के हैं सबसे ज्यादा खिलाड़ी, जानें कितने भारतीय हैं शामिल

देविका वैदया

26 साल की भारतीय ऑलराउंड देविका वैदया के नाम पर भी वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 के ऑक्शन में बड़ी बोली लगने की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन उनपर किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई. उन्होंने अपनी बेस प्राइज 30 लाख रखा था, लेकिन किसी भी टीम की दिलचस्पी देखने को नहीं मिली और वह अनसोल्ड रहीं.  देविका बाएं हाथ से बल्लेबाजी और लेग-ब्रेक गूगली गेंदबाजी के लिए जानी जाती है.

सुषमा वर्मा

भारतीय महिला विकेटकीपर सुषमा वर्मा भी वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 के ऑक्शन में अनसोल्ड रहीं. इस खिलाड़ी का बेस प्राइज भी 30 लाख रुपये था, लेकिन उन्हें कोई खरीददार नहीं मिला.

यह भी पढ़ें: WPL 2024 Auction : WPL की सबसे महंगी अनकैप्ड प्लेयर बनी काशवी गौतम, गुजरात जायंट्स ने 2 करोड़ में खरीदा

प्रीति बोस

भारतीय क्रिकेट टीम की महिला गेंदबाज प्रीति बोस ने भी वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 के ऑक्शन में हिस्सा लिया था. उन्होंने अपना बेस प्राइज 30 लाख रुपये रखा था, लेकिन इन्हें कोई खरीदार नहीं मिला और ये अनसोल्ड रहीं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : आईपीएल 2024 में RCB की ये हो सकती है सबसे बड़ी कमजोरी, चैंपियन बनना है तो करना होगा ये काम