News Nation Logo

INDvsENG : अहमदाबाद के तीसरे टेस्ट के लिए टिकटों की बिक्री शुरू, जानिए डिटेल

भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेली जाने वाली चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच अब खत्‍म होने की कगार पर है. आज से कल तक मैच खत्‍म हो सकता है. आज तीसरे दिन का खेल होगा, लेकिन लगता नहीं कि ये मैच पूरे पांच दिन तक चलेगा.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 15 Feb 2021, 07:26:01 AM
Motera Stadium Ahmedabad

Motera Stadium Ahmedabad (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेली जाने वाली चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच अब खत्‍म होने की कगार पर है. आज से कल तक मैच खत्‍म हो सकता है. आज तीसरे दिन का खेल होगा, लेकिन लगता नहीं कि ये मैच पूरे पांच दिन तक चलेगा. इस बीच तीसरे टेस्‍ट की तैयारी शुरू हो गई है, जो अहमदाबाद में खेला जाएगा. तीसरा टेस्‍ट डे नाइट होगा और अहमदाबाद के मोटेरा स्‍टेडियम में खेला जाएगा. इसके बाद चौथा टेस्‍ट भी यहीं पर होगा. भारत में भी अब स्‍टेडियम में दर्शकों की वापसी हो रही है, ऐसा ही मोटेरा में भी देखने के लिए मिल सकता है. इसके लिए टिकट बुकिंग शुरू हो गई है. 

यह भी पढ़ें : INDvsENG : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चेन्नई टेस्ट का देखा नजारा, शानदार फोटो ट्वीट किया

गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) ने भारत और इंग्लैंड के बीच दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम सरदार पटेल स्टेडियम में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए टिकटों की बिक्री शुरू कर दी है. अहमदाबाद के इस स्टेडियम में छह साल के लंबे अंतराल के बाद मैच होने जा रहा है. जीसीए ने बताया कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए टिकटों की बिक्री रविवार सुबह 11 बजे से शुरु कर दी गई है. इस स्टेडियम में दर्शकों की क्षमता एक लाख 20 हजार है जो दुनिया में किसी भी क्रिकेट स्टेडियम से सर्वाधिक है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Auction से पहले धोनी की CSK और दिल्‍ली कैपिटल्‍स संकट में!

प्रशासन ने इस मुकाबले के लिए स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शकों को शामिल होने की मंजूरी दी है. इंग्लैंड को यहां दो टेस्ट और पांच टी20 मुकाबले खेलने हैं जिसमें तीसरा टेस्ट मुकाबला 24 फरवरी से गुलाबी गेंद से खेला जाएगा. जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने कहा कि इस सीरीज की मेजबानी करना हमारे लिए गर्व की बात है और यहां होने वाले मुकाबले में दर्शकों के शामिल करने के लिए हम काफी उत्साहित हैं. हमें उम्मीद है कि हालात जल्द सामान्य होंगे और स्टेडियम में दर्शकों की पूरी मौजूदगी होगी. उन्होंने कहा कि जीसीए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह को अहमदबाद में दो टेस्ट और पांच टी20 मुकाबले की मेजबानी करने का अवसर प्रदान के लिए धन्यवाद देता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Feb 2021, 07:26:01 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो