logo-image

क्रिकेट की बहाली पर काम जारी लेकिन समय सीमा तय नहीं कर सकते: अरुण धूमल

बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा कि बोर्ड राष्ट्रीय शिविर के लिए ऐसी जगह तलाशेगा, जहां खिलाड़ियों की सुरक्षा की पूरी गारंटी हो.

Updated on: 01 Jun 2020, 07:26 PM

नई दिल्ली:

बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने सोमवार को कहा कि उनकी क्रिकेट परिचालन और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी की टीमें शीर्ष क्रिकेटरों के लिए अभ्यास शिविर आयोजित करने पर काम कर रही हैं. धूमल ने कहा लेकिन अभी उसकी समय सीमा तय नहीं की जा सकती. भारत में कोरोना वायरस के मामले दो लाख के करीब पहुंच गए हैं.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया का सामना करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा ये पाक गेंदबाज, विराट को लेकर दिया बड़ा बयान

धूमल ने कहा, 'राष्ट्रीय शिविर की बहाली पर बात चल रही है. क्रिकेट परिचालन टीम और एनसीए स्टाफ इसकी संभावना पर काम कर रहा है. अलग अलग राज्यों में लॉकडाउन में रियायत संबंधी अलग अलग दिशा निर्देश हैं. हमें उनके अनुसार फैसला लेना होगा.'

ये भी पढ़ें- विराट कोहली के मुरीद हैं नंबर 1 टेस्ट बल्लेबाज स्टीव स्मिथ, कप्तान की तारीफ में कही ये बड़ी बात

उन्होंने कहा, 'हर कोई अलग अलग राज्य से है. वे अपने राज्य संघों से तालमेल के साथ अभ्यास कर सकते हैं, जब तक कि पूरी टीम एक साथ नहीं आती.' इंग्लैंड के क्रिकेटरों ने टुकड़ों में अभ्यास शुरू कर दिया है. ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष क्रिकेटर डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ ने सोमवार को न्यू साउथ वेल्स के साथ अभ्यास सत्र में भाग लिया. भारत में घरेलू उड़ानें शुरू हुए एक सप्ताह हो चुका है.

ये भी पढ़ें- वर्तमान क्रिकेट युग में भारत के लिये विराट-रोहित की जोड़ी बेहद खास : कुमार संगकारा

धूमल ने कहा कि बोर्ड राष्ट्रीय शिविर के लिए ऐसी जगह तलाशेगा, जहां खिलाड़ियों की सुरक्षा की पूरी गारंटी हो. उन्होंने कहा, 'उड़ानें अभी शुरू हुई हैं. हमें देखना होगा कि हालात क्या रहते हैं और ऐसी सुरक्षित जगह तलाशनी होगी जहां खिलाड़ी सौ फीसदी सुरक्षित रहें.' उन्होंने कहा, 'अभी कहा नहीं जा सकता कि खिलाड़ी एक साथ कब आएंगे.'