logo-image

टीम इंडिया का सामना करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा ये पाक गेंदबाज, विराट को लेकर दिया बड़ा बयान

16 साल के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले साल 2019 में अपने टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था. वह श्रीलंका के खिलाफ कराची में पांच विकेट लेने वाले सबसे युवा गेंदबाज बने थे.

Updated on: 01 Jun 2020, 07:06 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के सबसे युवा क्रिकेटर नसीम शाह ने कहा है कि भारत के खिलाफ खेले जाने वाले सभी मैच काफी अहम होते हैं और इन्हीं मैचों में वे हीरो या फिर विलेन बनते हैं. नसीम ने कहा कि इस बारे में उन्हें पहले ही बताया जा चुका है कि भारत-पाकिस्तान मैच के जरिए ही खिलाड़ी या तो हीरो बन जाते हैं या फिर विलेन. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए नसीम ने कहा कि वे उनके साथ खेलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. युवा गेंदबाज ने बताया कि वे विराट कोहली का बहुत सम्मान करते हैं लेकिन उनका सामना करने से बिल्कुल नहीं डरते हैं.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली के मुरीद हैं नंबर 1 टेस्ट बल्लेबाज स्टीव स्मिथ, कप्तान की तारीफ में कही ये बड़ी बात

नसीम ने कहा, "अब चूंकि ये मुकाबले बेहद खास होते हैं. जब भी मौका मिले मैं भारत के खिलाफ खेलने के लिए तैयार हूं. मुझे उम्मीद है कि भारत के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी कर पाऊंगा. जब भी मौका मिलेगा मैं हमारे फैंस को निराश नहीं करूंगा. जहां तक विराट कोहली की बात है, मैं उनका सम्मान करता हूं लेकिन उनसे डरता नहीं हूं. हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना आसान नहीं होता, लेकिन यहीं आपको अपने खेल में सुधार करना होता है. मैं विराट और भारतीय टीम का सामना करने के लिए तैयार हूं."

ये भी पढ़ें- वर्तमान क्रिकेट युग में भारत के लिये विराट-रोहित की जोड़ी बेहद खास : कुमार संगकारा

16 साल के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले साल 2019 में अपने टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था. वह श्रीलंका के खिलाफ कराची में पांच विकेट लेने वाले सबसे युवा गेंदबाज बने थे. इसके बाद उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ हैट्रिक लेकर बड़ी उपलब्धि हासिल की थी. खैर, नसीम शाह को भारत का सामना करने के लिए किसी एशियाई क्रिकेट प्रतियोगित या फिर आईसीसी टूर्नामेंट का ही इंतजार करना होगा, क्योंकि दोनों देशों के बीच लंबे समय से कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है और आगे इसकी फिलहाल कोई उम्मीद भी नहीं है.