News Nation Logo
Banner

ENGW vs WIW: चौथे टी20 में भी इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को हराया, सीरीज में 4-0 से बनाई बढ़त

एमी जोंस और कप्तान हीथर नाइट की बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजों के संयमित प्रदर्शन के दम पर इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज को चौथे टी-20 मैच में 44 रनों से हरा कर सीरीज में 4-0 की बढ़त ले ली है.

IANS | Updated on: 29 Sep 2020, 01:31:27 PM
engw wiw

ENGW vs WIW (Photo Credit: https://twitter.com/ICC)

डर्बी:

एमी जोंस और कप्तान हीथर नाइट की बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजों के संयमित प्रदर्शन के दम पर इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज को चौथे टी-20 मैच में 44 रनों से हरा कर सीरीज में 4-0 की बढ़त ले ली है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड ने सोमवार को खेले गए मैच में शुरुआत में अपनी दोनों सलामी बल्लेबाज डेनियल व्याट और नेट स्काइवर को खो दिया.

ये भी पढ़ें- DC vs SRH, Head to Head: कागजों में दिल्ली कैपिटल्स से ताकतवर दिख रही सनराइजर्स हैदराबाद, देखें आंकड़े

टैमी बेयुमोंट ने हालांकि एक छोर को संभाले रखा लेकिन वह अपना पहला मैच खेल रही करिश्मा रामहैर का शिकार बन गईं. उनके जाने के बाद इंग्लैंड का स्कोर तीन विकेट पर 45 रन हो गया. नाइट और जोंस ने हालांकि पारी को संभाले रखा और 75 रनों की साझेदारी की जिससे इंग्लैंड को एक बड़ा स्कोर मिला. जोंस ने 37 गेंदों पर पांच चौके और तीन छक्के मारे. नाइट ने 30 गेंदों पर 42 रन बनाए.

ये भी पढ़ें- तो क्या सुरेश रैना के लिए बंद हो गए चेन्नई सुपर किंग्स के दरवाजे, फ्रेंचाइजी ने यहां से भी हटाया नाम

अंत में कैथरीन ब्रंट ने 17 गेंदों पर 25 रनों की पारी खेल टीम को मजबूत स्कोर दिया. जवाब में वेस्टइंडीज की कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं कर पाई. टीम के लिए चेडेन नेशन 30 रनों के साथ सर्वोच्च स्कोरर रहीं. एलियाह एलिने ने 15 और कप्तान स्टेफेनी टेलर ने 13 रन बनाए. इंग्लैंड अब पांच मैचों की सीरीज में 4-0 से आगे हो गई है. बुधवार को खेले जाने वाले पांचवें और आखिरी मैच में इंग्लैंड की कोशिश क्लीन स्विप हासिल करने की होगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Sep 2020, 01:22:57 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×