logo-image

जब आदिल राशिद की फिरकी में फंसे थे विराट और केएल राहुल, ईसीबी ने ताजा कराई पुरानी यादें

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने दो वीडियो पोस्ट कर याद दिलाया है कि उसके लेग स्पिनर आदिल राशिद ने कैसे भारतीय कप्तान विराट कोहली और लोकेश राहुल को अपनी गेंदों से परेशान किया था.

Updated on: 09 May 2020, 06:46 PM

लंदन:

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने दो वीडियो पोस्ट कर याद दिलाया है कि उसके लेग स्पिनर आदिल राशिद ने कैसे भारतीय कप्तान विराट कोहली और लोकेश राहुल को अपनी गेंदों से परेशान किया था. ईसीबी ने 2018 की सीरीज का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें राशिद ने कोहली के डंडे उड़ा दिए थे और कोहली से पूछा है कि क्या ये उनके जीवन की सबसे अच्छी गेंद थी.

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मेग लेनिंग ने आयरलैंड की महिला क्रिकेटरों को दिए बैटिंग टिप्स

ईसीबी ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, "आपको जीवन की सबसे अच्छी गेंद विराट कोहली." ईसीबी यहीं नहीं रुका. उसने इसी दौरे का एक और वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें राहुल हैं. इस वीडियो में राशिद को राहुल का विकेट लेते हुए दिखाया गया, वह भी तब जब वह 149 रनों पर खेल रहे थे.

ये भी पढ़ें- मैथ्यू हेडन को मोंगूज बैट इस्तेमाल नहीं करने के बदले कुछ भी देने के लिए तैयार थे धोनी, बड़ा खुलासा

ईसीबी ने इस वीडियो के साथ लिखा, "इंग्लैंड की शर्ट में राशिद का पसंदीदा विकेट." बता दें कि दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस की वजह से अन्य खेलों की तरह ही क्रिकेट भी बंद है. आईपीएल के बाद अब एशिया कप और टी20 विश्व कप के आयोजन पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं.