logo-image

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मेग लेनिंग ने आयरलैंड की महिला क्रिकेटरों को दिए बैटिंग टिप्स

मेग लेनिंग ने आयरलैंड की महिला टीम को वर्चुअल ऑनलाइन क्लास के लिए जरिए बल्लेबाजी के गुर सिखाए. वर्चुअल बैटिंग मास्टर क्लास के इस सत्र में लेनिंग के साथ आयरलैंड की पूर्व कप्तान इसोबेल जोयसे थीं.

Updated on: 09 May 2020, 05:25 PM

डबलिन:

कोविड-19 के कारण लगे ब्रेक के चलते आस्ट्रेलिया की महिला टीम की कप्तान मेग लेनिंग ने आयरलैंड की महिला टीम को वर्चुअल ऑनलाइन क्लास के लिए जरिए बल्लेबाजी के गुर सिखाए. वर्चुअल बैटिंग मास्टर क्लास के इस सत्र में लेनिंग के साथ आयरलैंड की पूर्व कप्तान इसोबेल जोयसे थीं.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली को पसंद हैं सिर्फ ये 2 मैच, एक बार बने थे वर्ल्ड चैंपियन तो बार मिली थी करारी हार

इन दोनों के अलावा महिला टीम के मुख्य कोच एड जोयसे और उनके आस्ट्रेलियाई साझेदार मैथ्यू मोट थे. इस क्लास में दोनों ने कई चीजों पर बात की जिसमें बड़े मैच को लेकर मानसिक तैयारी, शॉट चयन के अलावा पिछले साल चेम्सफोर्ड में इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैच में लेनिंग द्वारा खेली गई शतकीय पारी को लेकर भी बात की गई.

ये भी पढ़ें- मैथ्यू हेडन को मोंगूज बैट इस्तेमाल नहीं करने के बदले कुछ भी देने के लिए तैयार थे धोनी, बड़ा खुलासा

आयरलैंड की कप्तान लॉरा डेलेनी ने कहा, "आपको जब भी मेग और इसोबेल जैसी खिलाड़ियों से सीखने का मौका मिलता है तो यह आपके लिए काफी अच्छा होता है. मुझे पूरा विश्वास है कि पूरी टीम ने इस का लुत्फ उठाया होगा. लोग हमेशा खेल के मानसिक पक्ष को भूल जाते हैं. दोनों खिलाड़ियों ने इस पर बात की और बताया कि मैच से पहले कैसे शांत रहना है."